धान के भूसे की आड़ में ले जाया जा रहा 1.5 करोड़ रुपये का गांजा पकड़ा गया

By भाषा | Published: August 16, 2021 11:40 AM2021-08-16T11:40:03+5:302021-08-16T11:40:03+5:30

Ganja worth Rs 1.5 crore being transported under the cover of paddy straw was caught | धान के भूसे की आड़ में ले जाया जा रहा 1.5 करोड़ रुपये का गांजा पकड़ा गया

धान के भूसे की आड़ में ले जाया जा रहा 1.5 करोड़ रुपये का गांजा पकड़ा गया

इंदौर, 16 अगस्त नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में 1,376 किलोग्राम गांजे के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गांजे की इस बड़ी खेप को आंध्र प्रदेश से ट्रक में धान के भूसे की आड़ में छिपाकर लाया गया था।

एनसीबी के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि मादक पदार्थों के काले बाजार में इस खेप की कीमत 1.5 करोड़ रुपये आंकी जा रही है।

उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना पर उज्जैन जिले में एक ट्रक को रविवार को रोका गया। राजस्थान में पंजीकृत ट्रक की तलाशी लिए जाने पर इसमें 1,376 किलोग्राम गांजा छिपा मिला। अधिकारी ने बताया कि शातिर तस्करों ने धान के भूसे से भरे बोरों की आड़ में गांजे की बड़ी खेप छिपा रखी थी। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला है कि नशीले पदार्थ की यह खेप आंध्र प्रदेश से उज्जैन के लिए रवाना की गई थी।

अधिकारी ने बताया कि गांजे की अंतरराज्यीय तस्करी के मामले में एनडीपीएस अधिनियम के तहत उज्जैन जिले के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और इस अपराध में इस्तेमाल ट्रक को जब्त कर लिया गया है। विस्तृत जांच जारी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Ganja worth Rs 1.5 crore being transported under the cover of paddy straw was caught

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे