पूर्व सांसद ककाडे कुख्यात बदमाश के जुलूस मामले में गिरफ्तार, जमानत मिली

By भाषा | Published: April 21, 2021 08:21 PM2021-04-21T20:21:54+5:302021-04-21T20:21:54+5:30

Former MP Kakade arrested in notorious rogue procession, got bail | पूर्व सांसद ककाडे कुख्यात बदमाश के जुलूस मामले में गिरफ्तार, जमानत मिली

पूर्व सांसद ककाडे कुख्यात बदमाश के जुलूस मामले में गिरफ्तार, जमानत मिली

पुणे,21अप्रैल भाजपा के पूर्व राज्यसभा सदस्य संजय ककाडे को कुख्यात बदमाश गजानन मार्ने की जेल से रिहाई पर कार से जुलूस निकालने से जुड़े मामले में बुधवार को गिरफ्तार किया गया, हालांकि उन्हें बाद में जमानत दे दी गई।

पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने ककाडे को हिरासत में लेने संबंधी अपनी रिमांड याचिका में आरोप लगाया कि भाजपा नेता जुलूस निकालने की ‘योजना’ में शामिल थे।

दरअसल मार्ने को नवी मुंबई की तालोजा जेल से फरवरी में जमानत पर रिहा किया गया था और उसके पुणे आने पर उसके सहयोगियों ने कार जुलूस निकाला था, जिस पर कड़ी आपत्तियां उठी थीं।

इस घटना के बाद मार्ने और उसके सहयोगियों के खिलाफ कई मामले दर्ज कराए गए थे। मार्ने को वापस जेल भेज दिया गया था।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ककाडे के खिलाफ शहर के बड गार्डन पुलिस थाने में जुलूस की ‘योजना’ बनाने और ‘‘उकसाने’’ के आरोप में मामला दर्ज कराया गया था।

ककाडे को दिन में यहां एक अदालत में पेश किया गया। अभियोजन ने उनको हिरासत में भेजे जाने का अनुरोध करते हुए अपनी दलील में कहा कि पुलिस के पास सूचना है कि मार्ने और ककाडे के बीच कुछ संबंध है और वे उसी की जांच करना चाहते हैं।

अदालत ने भाजपा नेता को 15 हजार रुपए के निजी मुचलके पर जमानत दे दी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Former MP Kakade arrested in notorious rogue procession, got bail

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे