अन्नाद्रमुक के पूर्व सांसद पलानीसामी गिरफ्तार, पार्टी चिह्न का दुरुपयोग करने का आरोप

By भाषा | Published: January 25, 2020 02:11 PM2020-01-25T14:11:42+5:302020-01-25T14:11:42+5:30

पुलिस ने बताया कि पलानीसामी को एक शिकायत के बाद आर एस पुरम स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया गया है।

Former AIADMK MP Palanisamy arrested, accused of misusing party symbol | अन्नाद्रमुक के पूर्व सांसद पलानीसामी गिरफ्तार, पार्टी चिह्न का दुरुपयोग करने का आरोप

अन्नाद्रमुक के पूर्व सांसद पलानीसामी गिरफ्तार, पार्टी चिह्न का दुरुपयोग करने का आरोप

Highlightsपूर्व सांसद को 2018 में अन्नाद्रमुक से निष्कासित कर दिया गया था।पुलिस ने बताया कि वे मामले की छानबीन कर रहे हैं। 

अन्नाद्रमुक के पूर्व सांसद के. सी. पलानीसामी को पार्टी के चिह्न का दुरुपयोग करने के आरोप में शनिवार तड़के यहां उनके आवास से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस ने बताया कि पलानीसामी को एक शिकायत के बाद आर एस पुरम स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को इस बात की शिकायत मिली थी कि वह अन्नाद्रमुक के नाम से वेबसाइट चला रहे हैं और दो पत्ती के पार्टी के चुनाव चिह्न का दुरुपयोग कर रहे हैं। पूर्व सांसद को 2018 में अन्नाद्रमुक से निष्कासित कर दिया गया था।

उन्होंने पार्टी से अनुरोध किया था कि अगर वह कावेरी मुद्दे पर कोई उचित कदम नहीं लेती है तो केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन करें। इसके बाद उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। पुलिस ने बताया कि वे मामले की छानबीन कर रहे हैं। 

Web Title: Former AIADMK MP Palanisamy arrested, accused of misusing party symbol

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे