महाराष्ट्र में मीरा रोड रेलवे स्टेशन पर स्काईवॉक में आग लगी, कोई हताहत नहीं

By भाषा | Published: July 9, 2021 09:55 PM2021-07-09T21:55:16+5:302021-07-09T21:55:16+5:30

Fire breaks out at skywalk at Mira Road railway station in Maharashtra, no casualties | महाराष्ट्र में मीरा रोड रेलवे स्टेशन पर स्काईवॉक में आग लगी, कोई हताहत नहीं

महाराष्ट्र में मीरा रोड रेलवे स्टेशन पर स्काईवॉक में आग लगी, कोई हताहत नहीं

मुंबई, नौ जुलाई महाराष्ट्र में ठाणे जिले के मीरा रोड रेलवे स्टेशन पर ‘स्काईवॉक’ पर शुक्रवार की शाम मामूली सी आग लग गई और इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। कोविड-19 लॉकडाउन के बीच यह स्काईवॉक जनता के लिए बंद था। पश्चिम रेलवे के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि रेलवे स्टेशन के दक्षिणी छोर पर मीरा-भयंदर नगर निगम (एमबीएमसी) के अधिकार क्षेत्र में स्काईवॉक पर शाम लगभग साढ़े छह बजे आग लग गई। उन्होंने बताया कि इस घटना की वजह से यात्रियों में दहशत फैल गई, लेकिन किसी यात्री के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

अधिकारी ने बताया कि आग लगने का कारण मोबाइल नेटवर्क टावरों के लिए लगे जंक्शन बॉक्स में शॉर्ट सर्किट हो सकता है।

अधिकारी ने कहा कि एमबीएमसी की दमकल की गाड़ी तुरंत मौके पर पहुंची और कुछ ही मिनटों में आग पर काबू पा लिया। उन्होंने कहा कि घटना के कारण ट्रेन सेवाएं प्रभावित नहीं हुई और रेलवे की संपत्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Fire breaks out at skywalk at Mira Road railway station in Maharashtra, no casualties

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे