बुजुर्ग को यौन उत्पीड़न के झूठे मामले में फंसाया गया, तीन महिलाएं गिरफ्तार

By भाषा | Published: April 14, 2021 06:15 PM2021-04-14T18:15:04+5:302021-04-14T18:15:04+5:30

Elderly implicated in false case of sexual harassment, three women arrested | बुजुर्ग को यौन उत्पीड़न के झूठे मामले में फंसाया गया, तीन महिलाएं गिरफ्तार

बुजुर्ग को यौन उत्पीड़न के झूठे मामले में फंसाया गया, तीन महिलाएं गिरफ्तार

(छेड़छाड़ शब्द की जगह यौन उत्पीड़न करते हुए दि 36 रिपीट)

नयी दिल्ली, 14 अप्रैल पश्चिमी दिल्ली में 61 साल के बुजुर्ग को यौन उत्पीड़न के झूठे मामले में फंसाकर उनसे 10 लाख रुपये उगाही करने के प्रयास के आरोप में तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि किरण (30) ने टैगोर गार्डेन एक्सटेंशन में रहने वाले दिनेश चंद महाजन के खिलाफ सात अप्रैल को राजौरी गार्डेन थाने में छेड़खानी की शिकायत दर्ज करायी थी। अगले दिन महिला का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया।

एक अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच के दौरान पाया गया कि शिकायतकर्ता ने अपनी बहन पूनम (31) और सोनिया (28) के साथ मिलकर 10 लाख रुपये उगाही करने के लिए महाजन के खिलाफ झूठे आरोप लगाए थे।

उन्होंने बताया कि तीनों महिलाओं के जयपुर भाग जाने की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम वहां पर भेजी गयी थी। वहां पर तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Elderly implicated in false case of sexual harassment, three women arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे