Eight-year-old girl kidnapped and raped, attempted murder in Kannauj | कन्नौज में आठ वर्षीय बालिका का अपहरण कर दुष्कर्म, हत्या का प्रयास
कन्नौज में आठ वर्षीय बालिका का अपहरण कर दुष्कर्म, हत्या का प्रयास

कन्नौज (उत्तर प्रदेश), 11 जून कन्नौज में एक अधेड़ द्वारा अपने दोस्त की आठ वर्षीय बेटी को अगवा कर उसके साथ कथित दुष्कर्म और उसके बाद बच्‍ची का गला घोंट कर हत्या की कोशिश का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कन्‍नौज के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद कुमार ने बताया कि आज सुबह कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के एक खेत में आठ वर्षीय बालिका बेहोशी की हालत में मिली। आसपास के लोगों ने बच्ची के खेत में पड़े होने की जानकारी पुलिस को दी। पूछताछ में बच्ची ने पुलिस को बताया कि ठेला लगाने वाले एक अंकल ने उसे टॉफी और रुपये देने का लालच देकर सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्‍कर्म किया और गले में फंदा डालकर कस दिया और मरा समझकर खेत में फेंककर फरार हो गये।

पुलिस ने बालिका को जलालाबाद सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में भर्ती कराया जहाँ हालत गंभीर होने पर उसे कानपुर रेफ़र कर दिया गया। पीड़िता के पिता ने अपने साथी पर बच्ची का अपहरण कर दुष्‍कर्म करने का आरोप लगाया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और बालिका के चिकित्‍सकीय परीक्षण रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Eight-year-old girl kidnapped and raped, attempted murder in Kannauj

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे