ईडी ने धन शोधन मामले में पूछताछ के लिए महबूबा मुफ्ती की मां को तलब किया

By भाषा | Published: July 6, 2021 06:57 PM2021-07-06T18:57:07+5:302021-07-06T18:57:07+5:30

ED summons Mehbooba Mufti's mother for questioning in money laundering case | ईडी ने धन शोधन मामले में पूछताछ के लिए महबूबा मुफ्ती की मां को तलब किया

ईडी ने धन शोधन मामले में पूछताछ के लिए महबूबा मुफ्ती की मां को तलब किया

श्रीनगर, छह जुलाई प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने धन शोधन के एक मामले में पूछताछ के लिए पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की प्रमुख महबूबा मुफ्ती की मां को 14 जुलाई को तलब किया है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि गुलशन नजीर को श्रीनगर में केंद्रीय जांच एजेंसी के समक्ष उपस्थित होने को कहा गया है।

महबूबा ने हैरानगी जताई है कि उनकी मां को नोटिस ऐसे दिन जारी किया गया ,जब पीडीपी ने परिसीमन आयोग से नहीं मिलने का फैसला किया है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने ईडी के सम्मन को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए कहा, ‘‘ईडी ने मेरी मां को अज्ञात आरोपों में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होने के लिए तलब किया है। राजनीतिक विरोधियों को डराने की कोशिश के तहत भारत सरकार वरिष्ठ नागरिकों तक को नहीं बख्श रही है। एनआईए (राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण) और ईडी जैसी एजेंसियां अब बदला लेने का औजार बन गई हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: ED summons Mehbooba Mufti's mother for questioning in money laundering case

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे