ED seeks 14-day custody for questioning of Chidambaram, court reserves verdict | 24 अक्टूबर तक ईडी की हिरासत में रहेंगे चिदंबरम, इस दौरान घर के बने खाने, पश्चिमी शौचालय और दवाओं के इस्तेमाल करेंगे
विशेष न्यायाधीश अजय कुमार कुहाड़ ने सीबीआई द्वारा दर्ज भ्रष्टाचार के मामले में चिदंबरम की हिरासत बढ़ा दी।

Highlightsअदालत ने बुधवार को आएएनएक्स मीडिया धन शोधन मामले में चिंदबरम के अदालत में हाजिर होने के लिए वारंट जारी किया था। अदालत ने सीबीआई द्वारा दर्ज आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की न्यायिक हिरासत अवधि गुरुवार को बढ़ा दी।

दिल्ली की अदालत ने सीबीआई द्वारा दर्ज कराए गए आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में पी चिदंबरम की न्यायिक हिरासत को 24 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है।

दिल्ली की अदालत ने आईएनएक्स मीडिया धन शोधन मामले में पी चिदंबरम को 24 अक्टूबर तक ईडी की हिरासत में पूछताछ के लिए भेज दिया है। दिल्ली की अदालत ने चिदंबरम को ईडी की हिरासत के दौरान घर के बने खाने, पश्चिमी शौचालय और दवाओं के इस्तेमाल की अनुमति दी।

दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार आईएनएक्स मीडिया धन शोधन मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को 24 अक्टूबर तक ईडी की हिरासत में पूछताछ के लिए भेज दिया। विशेष न्यायाधीश अजय कुमार कुहाड़ ने ईडी को चिदंबरम से पूछताछ की इजाजत दे दी और साथ ही चिदंबरम को ईडी की हिरासत के दौरान घर के बने खाने, पश्चिमी शौचालय और दवाओं के इस्तेमाल की अनुमति दी।

जांच एजेंसी ने 74 वर्षीय वरिष्ठ कांग्रेस नेता को 14 दिनों के लिए हिरासत लेकर पूछताछ करने की मांग की थी। अदालत ने सीबीआई द्वारा दर्ज कराए गए आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में पी चिदंबरम की न्यायिक हिरासत को 24 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है। अदालत ने बुधवार को आएएनएक्स मीडिया धन शोधन मामले में चिंदबरम के अदालत में हाजिर होने के लिए वारंट जारी किया था।

विशेष न्यायाधीश अजय कुमार कुहाड़ ने कहा कि आदेश जल्द ही जारी किया जाएगा। जांच एजेंसी ने 74 वर्षीय वरिष्ठ कांग्रेस नेता को 14 दिनों के लिए हिरासत लेकर पूछताछ करने की मांग की थी। अदालत ने बुधवार को आएएनएक्स मीडिया धन शोधन मामले में चिंदबरम के अदालत में हाजिर होने के लिए वारंट जारी किया था। 

आईएनएक्स मीडिया मामला : दिल्ली की अदालत ने चिदंबरम की न्यायिक हिरासत बढ़ाई

दिल्ली की एक अदालत ने सीबीआई द्वारा दर्ज आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की न्यायिक हिरासत अवधि गुरुवार को बढ़ा दी। विशेष न्यायाधीश अजय कुमार कुहाड़ ने सीबीआई द्वारा दर्ज भ्रष्टाचार के मामले में चिदंबरम की हिरासत बढ़ा दी।

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर आईएनएक्स मीडिया धन शोधन मामले में सुनवाई चल रही है और निदेशालय ने 74 वर्षीय कांग्रेस नेता से पूछताछ के लिये 14 दिन की हिरासत मांगी है। अदालत ने बुधवार को उनके खिलाफ पेशी वारंट जारी किया था। 


Web Title: ED seeks 14-day custody for questioning of Chidambaram, court reserves verdict
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे