ईसी ने पश्चिम बंगाल के दो पुलिस अधिकारियों के तबादले का दिया आदेश

By भाषा | Published: March 31, 2021 10:07 AM2021-03-31T10:07:53+5:302021-03-31T10:07:53+5:30

EC orders transfer of two West Bengal police officers | ईसी ने पश्चिम बंगाल के दो पुलिस अधिकारियों के तबादले का दिया आदेश

ईसी ने पश्चिम बंगाल के दो पुलिस अधिकारियों के तबादले का दिया आदेश

नयी दिल्ली, 31 मार्च निर्वाचन आयोग ने पश्चिम बंगाल में हल्दिया के उप मंडल पुलिस अधिकारी और पूर्वी मेदिनीपुर जिले के महिषादल के सर्किल इंस्पेक्टर का तबादला करने का आदेश दिया है। इन अधिकारियों की पदस्थापना गैर चुनावी ड्यूटी में करने के आदेश दिए गए हैं। निर्वाचन आयोग ने अपने विशेष पर्यवेक्षकों की सूचना पर यह कदम उठाया है।

पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव और मुख्य निर्वाचन अधिकारी को मंगलवार को लिखे अलग-अलग पत्र में ईसी ने कहा कि हल्दिया के एसडीपीओ वरुण वैद्य का स्थान उत्तम मित्रा लेंगे। इसी तरह महिषादल के सर्किल इंस्पेक्टर विचित्र विकास रॉय का स्थान जलपाईगुड़ी सर्किट बेंच के इंस्पेक्टर सिरशेंदु दास लेंगे।

पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। पहले चरण का चुनाव 27 मार्च को हुआ और अब दूसरे चरण का चुनाव एक अप्रैल को होगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: EC orders transfer of two West Bengal police officers

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे