जबलपुर में कोरोना वायरस संक्रमण टीके की दोनों खुराक लेने के बावजूद डॉक्टर हुईं संक्रमित

By भाषा | Published: March 14, 2021 08:15 AM2021-03-14T08:15:48+5:302021-03-14T08:17:58+5:30

48 वर्षीय डॉक्टर को कोरोना टीके के पहली खुराक 16 जनवरी को लगी थी जबकि दूसरी खुराक एक मार्च को लगी थी।

Doctors remain infected despite taking both doses of Corona virus infection vaccine in Jabalpur | जबलपुर में कोरोना वायरस संक्रमण टीके की दोनों खुराक लेने के बावजूद डॉक्टर हुईं संक्रमित

सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlights 10 मार्च को जांच में डॉक्टर को कोरोना संक्रमित पाया गया।डॉक्टर को 14 दिनों तक पृथक-वास की सलाह दी गई है।  

जबलपुरमध्य प्रदेश में जबलपुर के सरकारी गांधी मेडिकल कॉलेज की एक वरिष्ठ महिला डॉक्टर कोविड-19 के टीके की दोनों खुराक लेने के बावजूद कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

डॉक्टर के करीबी लोगों ने कहा कि डॉक्टर का मानना था कि टीके की दूसरी खुराक लेने के बाद मास्क पहनने की आवश्यकता नहीं है और संभवत: इसी लापरवाही के चलते उन्हें टीका लगाने के बावजूद कोरोना वायरस संक्रमण हुआ है।

उन्होंने बताया कि 48 वर्षीय डॉक्टर को कोरोना टीके के पहली खुराक 16 जनवरी को मिली थी जबकि दूसरी खुराक एक मार्च को मिली। उन्होंने बताया कि 10 मार्च को जांच में डॉक्टर को कोरोना संक्रमित पाया गया और इसके चलते उन्हें 14 दिनों तक पृथक-वास की सलाह दी गई है।  

Web Title: Doctors remain infected despite taking both doses of Corona virus infection vaccine in Jabalpur

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे