‘डॉक्टर स्ट्रेंज’, ‘ब्लैक पैंथर 2’ से लेकर ‘अवतार’ के सीक्वल की रिलीज की तारीखों की घोषणा

By भाषा | Published: October 5, 2021 05:10 PM2021-10-05T17:10:02+5:302021-10-05T17:10:02+5:30

'Doctor Strange', 'Black Panther 2' to 'Avatar' Sequels Announced | ‘डॉक्टर स्ट्रेंज’, ‘ब्लैक पैंथर 2’ से लेकर ‘अवतार’ के सीक्वल की रिलीज की तारीखों की घोषणा

‘डॉक्टर स्ट्रेंज’, ‘ब्लैक पैंथर 2’ से लेकर ‘अवतार’ के सीक्वल की रिलीज की तारीखों की घोषणा

मुंबई, पांच अक्टूबर डिज्नी इंडिया ने मंगलवार को स्टूडियो की बहु प्रतीक्षित फिल्मों ‘‘डॉक्टर स्ट्रेंज : मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’’, ‘‘थोर : लव एंड थंडर’’, ‘‘ब्लैक पैंथर : वाकानाडा फॉरएवर’’ और ‘‘अवतार’’ के सीक्वल की रिलीज की तारीखों की घोषणा कर दी है।

मार्वल स्टूडियोज की ऑस्कर पुरस्कार विजेता कोल झाओ के निर्देशन वाली फिल्म ‘‘एटर्नल्स’’ के साथ दिवाली पर फिल्मों की रिलीज शुरू होगी। यह छह भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में पांच नवंबर को रिलीज होगी।

मार्वल स्टूडियोज की ‘‘डॉक्टर स्ट्रेंज : मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’’ अगले साल 25 मार्च को रिलीज होगी जबकि ‘‘थोर :लव एंड थंडर’’ छह मई को रिलीज होगी।

लुपिता न्योंग और लेतिशिया राइट के अभिनय वाली ‘‘ब्लैक पैंथर : वाकानाडा फॉरएवर’’ आठ जुलाई को रिलीज होगी।

अनुभवी फिल्म निर्माता जेम्स कैमरून की ब्लॉकबास्टर फिल्म ‘‘अवतार’’ का महत्वाकांक्षी सीक्वल अगले साल 16 दिसंबर को थिएटर में रिलीज होगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: 'Doctor Strange', 'Black Panther 2' to 'Avatar' Sequels Announced

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे