Delhi Metro Alert Delay bule line Dwarka Sector 21-Rajiv Chowk due to passenger on track | दिल्ली मेट्रो ट्रैक पर कूदकर 50 वर्षीय शख्स ने की आत्महत्या, द्वारका सेक्टर 21 से राजीव चौक के बीच ब्लू लाइन सेवा बाधित
दिल्ली मेट्रो (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsहादसा द्वारका मोड मेट्रो पर आज (16 जनवरी) सुबह 10:10 am पर हुआ। 50 वर्षीय शख्स ने आत्महत्या के इरादे से छलांग लगाई थी।

दिल्‍ली मेट्रो के ब्लू लाइन स्टेशन द्वारका मोड़ पर एक यात्री मेट्रो ट्रैक पर कूदा, जिसके बाद उसकी मौत हो गई है। अधिकारिक जानकारी के अनुसार मेट्रो डीसीपी ने कहा है कि जो 50 वर्षीय शख्स मेट्रो ट्रैक पर कूदा था उसकी मौत हो गई है। 50 वर्षीय शख्स ने आत्महत्या के इरादे से छलांग लगाई थी। हादसा द्वारका मोड मेट्रो पर आज (16 जनवरी) सुबह 10:10 am पर हुआ। 

इस घटना के बाद द्वारका सेक्टर 21 से राजीव चौक के बीच ब्लू लाइन पर सेवा प्रभावित है। दिल्‍ली मेट्रो रेल निगम (DMRC) ने इसकी जानकारी दी है। फिलहाल ब्लू लाइन पर सामान्य सेवा जारी है। 

 

Web Title: Delhi Metro Alert Delay bule line Dwarka Sector 21-Rajiv Chowk due to passenger on track
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे