दिल्ली के बाबरपुर में मतदान केंद्र पर चुनाव अधिकारी की मौत

By भाषा | Published: February 9, 2020 12:10 AM2020-02-09T00:10:12+5:302020-02-09T00:10:12+5:30

दिल्ली में शनिवार को चुनाव के दिन एक चुनाव अधिकारी की बाबरपुर इलाके में स्थित मतदान केंद्र पर मौत हो गई। उन्होंने हृदय संबंधी तकलीफ की शिकायत की थी।

Delhi Elections: Election officer dies at polling station in Babarpur | दिल्ली के बाबरपुर में मतदान केंद्र पर चुनाव अधिकारी की मौत

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsदिल्ली में शनिवार को चुनाव के दिन एक चुनाव अधिकारी की बाबरपुर इलाके में स्थित मतदान केंद्र पर मौत हो गई। उन्होंने हृदय संबंधी तकलीफ की शिकायत की थी। अधिकारियों ने बताया कि उधम सिंह एक शिक्षक थे। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब सात बजे सिंह की हालत बिगड़ने लगी, उन्होंने बैचेनी और दम घुटने की शिकायत की।

दिल्ली में शनिवार को चुनाव के दिन एक चुनाव अधिकारी की बाबरपुर इलाके में स्थित मतदान केंद्र पर मौत हो गई। उन्होंने हृदय संबंधी तकलीफ की शिकायत की थी।

अधिकारियों ने बताया कि उधम सिंह एक शिक्षक थे। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब सात बजे सिंह की हालत बिगड़ने लगी, उन्होंने बैचेनी और दम घुटने की शिकायत की।

तब एक स्टाफ और पुलिस उन्हें नजदीकी अस्पताल ले गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि मौत का कारण हृदय संबंधी समस्या हो सकती है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Web Title: Delhi Elections: Election officer dies at polling station in Babarpur

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे