Delhi Elections: सीएम केजरीवाल ने कहा- चुनाव परिणाम आश्चर्यजनक नहीं, देश में ‘बदलाव की हवा’

By भाषा | Published: February 11, 2020 03:48 PM2020-02-11T15:48:50+5:302020-02-11T15:55:39+5:30

राकांपा प्रमुख शरद पवार ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम आश्चर्यजनक नहीं। दिल्ली चुनाव परिणामों से देश में ‘बदलाव की हवा’ चलने के संकेत मिलते है। मुझे नहीं लगता कि भाजपा की हार का सिलसिला जल्द रुक पाएगा।

Delhi Elections: CM Kejriwal said- Election results not surprising, 'wind of change' in the country | Delhi Elections: सीएम केजरीवाल ने कहा- चुनाव परिणाम आश्चर्यजनक नहीं, देश में ‘बदलाव की हवा’

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी लगातार दूसरी बार धमाकेदार जीत की ओर बढ़ रही है।

Highlightsभाजपा ने मतदाताओं के ध्रुवीकरण की नाकाम कोशिश की: राकांपा प्रमुख शरद पवार।चुनाव को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रही।

राकांपा प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार को दावा किया कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे इस बात के संकेत हैं कि देश में ''बदलाव की हवा'' चल रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने मतदाताओं के ध्रुवीकरण की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रही। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी लगातार दूसरी बार धमाकेदार जीत की ओर बढ़ रही है। पवार ने कहा कि भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के लिये क्षेत्रीय दलों को साथ आने की जरूरत है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख पवार ने पत्रकारों से कहा, ''दिल्ली चुनाव के नतीजे इस बात के संकेत हैं कि देश में बदलाव की हवा चल रही है। नतीजों ने मुझे हैरान नहीं किया।'' पूर्व केन्द्रीय मंत्री पवार ने कहा कि भाजपा ने हर बार की तरह इस बार भी वोटों के ध्रुवीकरण के लिये चुनाव को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रही।''

English summary :
The Aam Aadmi Party is heading for a second consecutive victory in the Delhi Assembly elections. Pawar said that regional parties need to come together to oust the BJP from power.


Web Title: Delhi Elections: CM Kejriwal said- Election results not surprising, 'wind of change' in the country

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे