दिल्लीः सीएम केजरीवाल से मिले नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव, कहा-आजादी के बाद देश की सबसे भ्रष्ट सरकार है और सत्ता में बदलना जरूरी

By सतीश कुमार सिंह | Published: April 12, 2023 07:59 PM2023-04-12T19:59:43+5:302023-04-12T20:06:26+5:30

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा पर सरकार पर हमला किया। ईडी और सीबीआई से विपक्षी दलों को तंग किया जा रहा है। 

Delhi CM Arvind Kejriwal meet CM Nitish Kumar Tejashwi Yadav most corrupt government country after independence see video | दिल्लीः सीएम केजरीवाल से मिले नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव, कहा-आजादी के बाद देश की सबसे भ्रष्ट सरकार है और सत्ता में बदलना जरूरी

विपक्षी दलों को एकजुट होकर सरकार को सत्ता में बदलना जरूरी है।

Highlightsदिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। नीतीश कुमार आज कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे और राहुल गांधी से मुलाकात की।विपक्षी दलों को एकजुट होकर सरकार को सत्ता में बदलना जरूरी है।

नई दिल्लीः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा पर सरकार पर हमला किया। ईडी और सीबीआई से विपक्षी दलों को तंग किया जा रहा है। 

राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के अन्य नेताओं से मुलाकात के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, "हम यथासंभव विपक्षी दलों को एकजुट करेंगे।" नीतीश कुमार आज कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी से मुलाकात की। 

दिल्ली के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से दिल्ली में मुलाकात के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, "आजादी के बाद यह देश की सबसे भ्रष्ट सरकार है और सभी विपक्षी दलों को एकजुट होकर सरकार को सत्ता में बदलना जरूरी है।"

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अगले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ व्यापक विपक्षी एकजुटता सुनिश्चित करने के मकसद से बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ मंत्रणा की।

जिसमें यह तय किया गया कि अधिक से अधिक विपक्षी दलों को एक मंच पर लाने के साथ साथ देश के लिए ‘विपक्ष का दृष्टिकोण’ सामने रखा जाएगा। बैठक के बाद जनता दल (यूनाइटेड) ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार विपक्षी एकता के सूत्रधार साबित होंगे।

खड़गे के आवास पर दोपहर के भोज पर हुई इस बैठक में खड़गे, नीतीश, राहुल गांधी और तेजस्वी के अलावा जनता दल (यूनाइटेड) के अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, बिहार सरकार के मंत्री संजय झा, राष्ट्रीय जनता दल के सांसद मनोज झा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद और बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह भी मौजूद थे।

Web Title: Delhi CM Arvind Kejriwal meet CM Nitish Kumar Tejashwi Yadav most corrupt government country after independence see video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे