अधेड़ उम्र के शख्स ने नाबालिग लड़की से पहले किया रेप, फिर 10 रुपये देकर भेज दिया घर

By एस पी सिन्हा | Published: January 29, 2021 05:26 PM2021-01-29T17:26:47+5:302021-01-29T17:49:17+5:30

बिहार में एक अधेड़ शख्स द्वारा नाबालिक बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है, जिसने सभी को शर्मसार कर दिया है...

Crime in Bihar: Rape with minor in Darbhanga | अधेड़ उम्र के शख्स ने नाबालिग लड़की से पहले किया रेप, फिर 10 रुपये देकर भेज दिया घर

अधेड़ उम्र के शख्स ने नाबालिग लड़की से पहले किया रेप, फिर 10 रुपये देकर भेज दिया घर

Highlightsबिहार के दरभंगा में नाबालिग के साथ दुष्कर्म।गुटखा मंगवाने के बहाने बच्ची से रेप।10 रुपये देकर बच्ची को भेजा घर।

बिहार के दरभंगा जिले के सिंहवाडा थानाक्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ एक अधेड़ के द्वारा दुराचार किये जाने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद पीड़िता के परिजनों के द्वारा लिखित शिकायत किये जाने के आधार पर पुलिस ने 55 वर्षीय अधेड़ आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं पीड़िता को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. गिरफ्तार विजय ठाकुर (55) पीड़िता का पड़ोसी है.

दुष्कर्म के बाद बच्ची को थमाए 10 रुपये

दुष्कर्म करने के बाद आरोपित ने पीड़िता दस रुपये देकर घर भेज दिया था. बताया जाता है कि बच्ची के रोने पर परिजनों ने जब कारण जाना, तब घटना की जानकारी मिलने पर आरोपित के घर जाकर शिकायत की. लेकिन गलती मानने की जगह आरोपित ने पीड़िता के परिजनों को मारपीट कर भगा दिया. इसके बाद परिजनों ने आस-पास के लोगों को घटना की जानकारी दी. 

नाबालिग से मंगवायाथा गुटखा

घटना के सम्बंध में पीड़िता की मां ने बताया कि 25 जनवरी को 13 वर्षीय पीड़िता अपने घर के बगल में दिन के करीब 2 बजे खेल रही थी. उसी क्रम में पीड़िता का पड़ोसी नाबालिग से गुटखा लाने को कहा. गुटखा खरीदकर नाबालिग जब आरोपी को देने गई तो आरोपी नाबालिग को मवेशी के घर में ले गया और मुंह दबाकर दुष्कर्म करने लगा. इसके बाद अधेड़ ने पीड़िता को 10 रुपये देकर छोड़ दिया. जिसके बाद पीड़िता रोती हुई घर पहुंची और सारी जानकारी अपने परिजनों को दी. 

परिजनों के साथ की मारपीट

जानकारी मिलते ही परिजन आरोपी के घर पहुंचे तो उन्होंने गाली-गलौज करते हुए भगा दिया. इसके बाद गांव में पंचायती बुलाई गई. जिसमें आरोपित को पीडिता से चप्पल से पिटाई कराने के बाद 11 हजार रुपये जुर्माना का फैसला सुनाया गया. लेकिन, आरोपित ने जुर्माना की राशि देने से इन्कार कर दिया.

पीड़िता की मां ने दर्ज कराई शिकायत

ऐसे में इंसाफ नहीं मिलने पर पीड़िता की मां ने स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी. इसके बाद सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष अमित कुमार और महिला थानाध्यक्ष सीमा कुमार ने छापेमारी कर आरोपित को दबोच लिया. मामले को लेकर पीडिता की मां ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

इस मामले को लेकर महिला थानाध्यक्ष सीमा कुमारी ने कहा की दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिक दर्ज की गई है. पीड़िता के मेडिकल जांच के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

Web Title: Crime in Bihar: Rape with minor in Darbhanga

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे