"राम मंदिर के लिए देश ने 550 सालों का लंबा इंतजार किया, लेकिन जनवरी में खत्म हो जाएगा", अमित शाह ने कहा

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: November 3, 2023 10:42 AM2023-11-03T10:42:15+5:302023-11-03T10:44:57+5:30

गृहमंत्री अमित शाह ने हरियाणा के करनाल में ऐलान किया कि जनवरी में अयोध्या में होगा राम मंदिर का भव्य उद्घाटन और इसी के साथ देश का 550 सालों का लंबा इंतजार खत्म हो जाएगा।

"country waited 550 years for Ram temple, but it will end in January", Amit Shah said | "राम मंदिर के लिए देश ने 550 सालों का लंबा इंतजार किया, लेकिन जनवरी में खत्म हो जाएगा", अमित शाह ने कहा

फाइल फोटो

Highlightsगृहमंत्री अमित शाह ने कहा देश का 550 सालों का इंतजार जनवरी में खत्म होगागृहमंत्री शाह ने कहा कि जनवरी में अयोध्या में राम मंदिर का भव्य उद्घाटन होगा इसे देखते हुए लोगों को लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी का समर्थन करना चाहिए

चंडीगढ़: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीते गुरुवार को हरियाणा के करनाल में ऐलान किया कि जनवरी में अयोध्या में होगा राम मंदिर का भव्य उद्घाटन और इसी के साथ देश का 550 सालों का लंबा इंतजार खत्म हो जाएगा।

गृहमंत्री शाह ने हरियाणा में भाजपा सरकार के नौ साल पूरे होने के अवसर पर हरियाणा के करनाल में आयोजित "अंत्योदय महासम्मेलन" में हिस्सा लेते हुए लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करने का आग्रह किया। इसके साथ ही अमित शाह ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व वाली सूबे की भाजपा सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि कांग्रेस और भारतीय राष्ट्रीय लोक दल (आईएनएलडी) की सर सरकारों ने हरियाणा की जनता के साथ बहुत अन्याय किया है।

समाचार वेबसाइट फ्री प्रेस जर्नल के मुताबिक अमित शाह ने हरियाणा सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि खट्टर सरकार ने किसानों से न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर 14 फसलों की खरीद की। जीएसटी का संग्रह बहुत अच्छा किया और देश का पहला आयुष विश्वविद्यालय खोलने का सराहनीय कार्य किया है।

इसके साथ ही मित शाह ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला किया और कहा कि कांग्रेस सिर से पैर तक भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस "कटौती, कमीशन और भ्रष्टाचार" की पार्टी है।

Web Title: "country waited 550 years for Ram temple, but it will end in January", Amit Shah said

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे