Coronavirus: महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे ने ट्वीट कर कहा- मैं घर में पत्नी की बातें सुन रहा हूं, आप गृह मंत्री की बातें सुनें और घर पर ही रहें

By अनुराग आनंद | Published: March 25, 2020 01:38 PM2020-03-25T13:38:10+5:302020-03-25T13:39:19+5:30

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ट्वीट कर लोगों से घर में रहने की अपील की है।

Coronavirus: Maharashtra, CM Uddhav Thackeray said - I am listening to the wife's words at home, you listen to the words of the Home Minister and stay at ho | Coronavirus: महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे ने ट्वीट कर कहा- मैं घर में पत्नी की बातें सुन रहा हूं, आप गृह मंत्री की बातें सुनें और घर पर ही रहें

उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

Highlightsसीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि सभी जरूरी सामान पहुंचाए जाएंगे। उद्धव ठाकरे ने कहा कि राज्य में सभी जरूरी चीजें उपलब्ध हैं। 

मुंबई: देश भर में कोरोना वायरस को लेकर आज से अगले 21 दिन के लिए लॉकडाउन जारी है। ऐसे में महाराष्ट्र में भी लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए प्रशासन लोगों को घर में रहने की हिदायत दे रही है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस काफी तेजी से फैल रहा है। 

यही वजह है कि यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लॉकडाउन के ऐलान से भी पहले से कर्फ्यू लगा दिया गया है। इसी बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ट्वीट कर लोगों से घर में रहने की अपील की है। उन्होंने लोगों को भरोसा देते हुए कहा, मैं घर में पत्नी की बातें सुन रहा हूं। आप गृह मंत्री की बातें सुनें और घर पर ही रहें। सभी जरूरी सामान पहुंचाए जाएंगे। 

इसके अलावा, कोरोना वायरस के संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्दव ठाकरे ने भरोसा दिलाया है कि लोगों को परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि राज्य में सभी जरूरी चीजें उपलब्ध हैं। 
गुड़ी पड़वा के त्योहार के मौके पर उद्धव ने कहा कि सभी जरूरी सामान जैसे राशन आदि के लिए दुकानें खुली हैं। उद्धव ने साथ ही कहा कि ये परिस्थिति बहुत हद तक युद्ध जैसे हैं क्योंकि हम अपने दुश्मन के बारे में नहीं जानते।


बता दें कि देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस मामलों की संख्या बढ़कर 112 हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ताजा जानकारी के मुताबिक  देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर बुधवार को 562 हो गए जबकि मृतकों में एक व्यक्ति के वायरस से संक्रमित नहीं होने का पता चलने के बाद मरने वालों की संशोधित संख्या कम होकर नौ हो गई।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार सुबह जारी ताजा आंकड़ों में बताया कि दिल्ली में जिस दूसरे व्यक्ति की मौत हुई थी, वह कोविड-19 से संक्रमित नहीं था इसलिए भारत में मृतक संख्या कम होकर नौ हो गई है।

Web Title: Coronavirus: Maharashtra, CM Uddhav Thackeray said - I am listening to the wife's words at home, you listen to the words of the Home Minister and stay at ho

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे