Coronavirus lockdown Bihar, 24 people dead, positive case number 4096 | बिहार में कोरोना, 24 लोगों की मौत, पॉजिटिव केस की संख्या 4096
कोरोना से जुड़ी हुई आज पहला अपडेट के मुताबिक राज्य में 104 और कोरोना मरीज मिले हैं. (file photo)

Highlightsअब तक कुल 49 मामले सामने आये हैं. जिसमें से 8 लोग ठीक हो चुके हैं. जबकि 2 लोगों की मौत हो चुकी है.पटना, सीवान, बेगूसराय, भोजपुर और वैशाली के रहने वाले दो-दो मरीजों की मौत हो गई है.

पटनाः बिहार में कोरोना से अब तक 24 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि अभी तक पॉजिटिव केस की संख्या 4096 पर पहुंच गई है.

इस तरह से राज्य में कोरोना मरीजों की तादाद काफी तेजी से बढ़ रही है. बिहार स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा आंकडे़ के मुताबिक राज्य में सीतामढ़ी के रहने वाले एक व्यक्तियों की मौत इलाज के दौरान हुई है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार इस तरह सीतामढ़ी जिले में मरने वालों का आंकड़ा 2 हो गया है.

इस जिले से अब तक कुल 49 मामले सामने आये हैं. जिसमें से 8 लोग ठीक हो चुके हैं. जबकि 2 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, खगड़िया जिले में अब तक सबसे ज्यादा 3 लोगों की मौत हुई है. इसके अलावा बिहार में पटना, सीवान, बेगूसराय, भोजपुर और वैशाली के रहने वाले दो-दो मरीजों की मौत हो गई है.

इसके अलावा भागलपुर, मधेपुरा, जहानाबद, नालंदा, समस्तीपुर, मुंगेर, मोतिहारी, सारण (छपरा) और सासाराम के रहने वाले एक-एक मरीजों की मौत हो चुकी है. वहीं, राज्य में कोरोना मरीजों की तादाद काफी तेजी से बढ़ रही है. कोरोना से जुड़ी हुई आज पहला अपडेट के मुताबिक राज्य में 104 और कोरोना मरीज मिले हैं.

इसके साथ ही कोरोना मरीजों की संख्या 4096 हो गई है. बिहार के पटना, बेगूसराय और रोहतास ऐसे जिले हैं, जहां कोरोना आंकडे़ की डबल सेंचुरी पूरी हो चुकी है. स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि आज अभीतक पटना जिले से 6, भागलपुर से 7, खगडिया से 3, पूर्णिया से 19, गया से 3, सुपौल से 2, बक्सर से एक, सारण से 2, बेगूसराय से एक, गोपालगंज से 2, मुंगेर से एक, शिवहर से एक, अररिया से 12, किशनगंज से 4, मधेपुरा से 8, शेखपुरा से 6, लखीसराय से 18, समस्तीपुर से 6, जमुई से एक और बेगूसराय जिले से एक मामला सामने आया है.

Web Title: Coronavirus lockdown Bihar, 24 people dead, positive case number 4096
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे