CM शिवराज का गहलोत सरकार, तो कमलनाथ का शिवराज सरकार पर निशाना

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 22, 2023 04:46 PM2023-11-22T16:46:00+5:302023-11-22T17:21:06+5:30

सीएम शिवराज ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को कुशासन का पर्याय बताया। सीएम शिवराज ने राजस्थान में गहलोत सरकार में भ्रष्टाचार के मामले में नंबर वन बताया, मुख्यमंत्री ने राजस्थान में  योजना भवन से करोड़ों रुपए बर्बाद बरामद होने पर सवाल उठाया।

CM Shivraj targets Gehlot government, Kamal Nath targets Shivraj government | CM शिवराज का गहलोत सरकार, तो कमलनाथ का शिवराज सरकार पर निशाना

CM शिवराज का गहलोत सरकार, तो कमलनाथ का शिवराज सरकार पर निशाना

Highlightsसीएम शिवराज ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को कुशासन का पर्याय बतायामुख्यमंत्री ने राजस्थान में  योजना भवन से करोड़ों रुपए बर्बाद बरामद होने पर सवाल उठायासीएम शिवराज ने राजस्थान में गहलोत सरकार में भ्रष्टाचार के मामले में नंबर वन बताया

मध्य प्रदेश में चुनावी संग्राम थमने के बाद अब राजस्थान में सियासत चरम पर है। राजस्थान में बीजेपी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे सीएम शिवराज ने गहलोत सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं।  तो कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। एमपी के दो बड़े नेता कैसे राजस्थान के रण में चर्चा बन गए है। मध्य प्रदेश में चुनाव पूरा होने के बाद सीएम शिवराज राजस्थान के चुनावी प्रचार में उतर गए हैं सीएम शिवराज के निशाने पर राजस्थान की गहलोत सरकार है सीएम शिवराज ने अपने प्रचार के पहले दिन ही गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा।

सीएम शिवराज ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को कुशासन का पर्याय बताया। सीएम शिवराज ने राजस्थान में गहलोत सरकार में भ्रष्टाचार के मामले में नंबर वन बताया, मुख्यमंत्री ने राजस्थान में  योजना भवन से करोड़ों रुपए बर्बाद बरामद होने पर सवाल उठाया। सीएम ने कहा सोना बरामद होता है यह पहले घटना है कि  सरकारी कार्यालय से पैसा और सोना बरामद हो रहा है । जल जीवन मिशन इसलिए था कि हर घर पीने का पानी पहुंच जाए लेकिन लगभग 20 हजार करोड़ का जल जीवन घोटाला राजस्थान में हो गया। 5 साल में 11 लाख अपराधों का रिकॉर्ड राजस्थान में बन गया। साइबर क्राइम में राजस्थान नंबर वन है और सांप्रदायिक दंगे में भी। सीएम शिवराज ने मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार का हवाला देते हुए कहा कि मजाल है कि एक सांप्रदायिक दंगा हो जाए। कोई आंख उठाकर देख ले मध्य प्रदेश शांति का टापू है। 

वहीं दूसरी तरफ राजस्थान के सियासी रण में सीएम शिवराज के कांग्रेस सरकार पर हमलावर होने पर कमलनाथ भी मैदान में आ गये।  कमलनाथ ने एक्स पर लिखा की सीएम शिवराज का राजस्थान में झूठ मशीन का अभियान शुरू हो गया है कमलनाथ ने कहा की सीएम शिवराज को राजस्थान में बताना चाहिए कि मध्य प्रदेश घोटाले में नंबर वन कैसे बना। महिला अत्याचार में नंबर वन आदिवासी अत्याचार और बेरोजगारी में नंबर वन कैसे बना। कमलनाथ ने राजस्थान के चुनाव प्रचार में व्यापम घोटाला महाकाल लोक घोटाला पटवारी भर्ती घोटाला का जिक्र करने की भी बात कही। कमलनाथ ने कहा की मध्य प्रदेश की जनता अब बीजेपी के नेताओं पर भरोसा नहीं करती। और अब राजस्थान की जनता ऐसे नेताओं को सुनने में समय बर्बाद नहीं करेगी।

बहरहाल मध्य प्रदेश में चुनाव पूरा होने के बाद अब बीजेपी और कांग्रेस के नेता राजस्थान के सियासी संग्राम में अपने नेताओं को दम देने की कोशिश में लगे हैं यही कारण है कि कांग्रेस नेता जीतू पटवारी, आरिफ मसूद समेत कई विधायक राजस्थान में कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार में जुट गए हैं तो वहीं भाजपा की तरफ से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमान संभाल ली है। मतलब साफ है कि मध्य प्रदेश के चुनाव के बाद अब राजस्थान के सियासी रण में एमपी के नेता एक दूसरे की घेराबंदी कर पार्टी को मजबूत बनाने की कोशिश में है। लेकिन एमपी के नेता राजस्थान के प्रचार में कितने असरदार साबित होंगे यह 3 दिसंबर को घोषित होने वाले नतीजे के बाद साफ होगा।

Web Title: CM Shivraj targets Gehlot government, Kamal Nath targets Shivraj government

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे