सरकार द्वारा जजों को बदनाम करने का नया चलन शुरू हो गया है: सीजेआई एनवी रमना

By विशाल कुमार | Published: April 8, 2022 12:30 PM2022-04-08T12:30:42+5:302022-04-08T12:31:48+5:30

सीजेआई एनवी रमना ने दो विशेष अवकाश याचिकाओं, उचित शर्मा बनाम छत्तीसगढ़ राज्य और छत्तीसगढ़ राज्य बनाम अमन कुमार सिंह पर सुनवाई करते हुए यह टिप्पणी की।

cji nv ramana supreme court government chhattisgarh | सरकार द्वारा जजों को बदनाम करने का नया चलन शुरू हो गया है: सीजेआई एनवी रमना

सरकार द्वारा जजों को बदनाम करने का नया चलन शुरू हो गया है: सीजेआई एनवी रमना

Highlightsसीजेआई ने दो विशेष अवकाश याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए यह टिप्पणी की।सीजेआई ने कहा कि सरकार ने जजों को बदनाम करना शुरू कर दिया है!उन्होंने कहा कि पहले हम निजी पार्टियों को इस तरह के हथकंडे अपनाते देखते थे।

नई दिल्ली: देश के मुख्य न्यायाधीश (सीजेआई) एनवी रमना ने आज एक सख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि सरकार द्वारा जजों को बदनाम करने का नया चलन शुरू हो गया है।

लाइव लॉ की रिपोर्ट के अनुसार, सीजेआई ने दो विशेष अवकाश याचिकाओं, उचित शर्मा बनाम छत्तीसगढ़ राज्य और छत्तीसगढ़ राज्य बनाम अमन कुमार सिंह पर सुनवाई करते हुए यह टिप्पणी की।

सीजेआई ने कहा कि यह एक नया चलन शुरू हुआ है। सरकार ने जजों को बदनाम करना शुरू कर दिया है! यह दुर्भाग्य की बात है। हम कोर्ट में भी देख रहे हैं, आजकल यह एक नया चलन है, पहले हम निजी पार्टियों को इस तरह के हथकंडे अपनाते देखते थे। हम रोज देख रहे हैं।

Web Title: cji nv ramana supreme court government chhattisgarh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे