राहुल गांधी ने झारखंड चुनाव में छत्तीसगढ़ चुनाव का दिया उदाहरण, कहा- कांग्रेस ने एक साल में कर दी राज्य की कायापलट

By भाषा | Published: December 2, 2019 03:55 PM2019-12-02T15:55:01+5:302019-12-02T15:57:37+5:30

राहुल गांधी ने कहा कि हमने जहां भी किसान कर्जमाफी का वादा किया, सत्ता में आने पर उसे पूरा कर दिखाया। अगर झारखंड में भी हमारा गठबंधन सत्ता में आया तो हम यहां भी ऐसा ही करेंगे। 

Chhattisgarh election held last year and within one year the Congress transformed state says rahul gandhi in Jharkhand | राहुल गांधी ने झारखंड चुनाव में छत्तीसगढ़ चुनाव का दिया उदाहरण, कहा- कांग्रेस ने एक साल में कर दी राज्य की कायापलट

File Photo

झारखंड में हो रहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को प्रदेश में पहली रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले साल छत्तीसगढ़ में चुनाव हुए थे और एक साल के भीतर ही कांग्रेस ने राज्य की कायापलट कर दी।

उन्होंने प्रदेश के सिमडेगा में कहा कि छत्तीगढ़ ने बीजेपी सरकार ने आदिवासियों की जमीन "छीन कर" उद्योगपतियों को दे दी थी, लेकिन कांग्रेस के सत्ता में आने पर उन्हें उनकी जमीन लौटा दी गई। 

राहुल ने कहा कि हमने जहां भी किसान कर्जमाफी का वादा किया, सत्ता में आने पर उसे पूरा कर दिखाया। अगर झारखंड में भी हमारा गठबंधन सत्ता में आया तो हम यहां भी ऐसा ही करेंगे। 

इस सीट से कांग्रेस के भूषण बारा का मुकाबला भाजपा के श्रद्धानंद बेसरा से है । झारखंड में पांच चरणों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और पहला चरण शनिवार को समाप्त हुआ।

Web Title: Chhattisgarh election held last year and within one year the Congress transformed state says rahul gandhi in Jharkhand

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे