छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बने दादा, पोते को गोद में लिए तस्वीर की साझा, कुमार विश्वास ने दी बधाई

By अनिल शर्मा | Published: January 3, 2023 01:37 PM2023-01-03T13:37:48+5:302023-01-03T14:03:17+5:30

मुख्यमंत्री के बेटे चैतन्य की पत्नी ख्याति को मंगलवार सुबह प्रसव पीड़ा होने के बाद भिलाई के शास्त्री नगर स्थित बीएम शाह अस्पताल एंड मेडिकल रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया जहां सुबह 9.42 बजे के करीब उन्होंने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया।

Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel became grandfather shared picture of grandson in his lap | छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बने दादा, पोते को गोद में लिए तस्वीर की साझा, कुमार विश्वास ने दी बधाई

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बने दादा, पोते को गोद में लिए तस्वीर की साझा, कुमार विश्वास ने दी बधाई

Highlightsमुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल और ख्याति की शादी पिछले साल फरवरी में हुई थी।दादा बनने की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर से विदाई के लिए रवाना हो गए।

रायपुरः छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दादा बन गए हैं। उन्हें पोता हुआ है। भूपेश बघेल के पुत्र चैतन्य बघेल और पुत्रवधू ख्याति बघेल को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है। मुख्यमंत्री बघेल ने ट्विटर पर अपने पोते को गोद में लिए तस्वीर साझा की है। नए साल में इस नन्हें तोहफे को पाकर बघेल काफी गदगद दिखे। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- मैं दादा बन गया। पोता हुआ है।

ट्विटर पर बघेल ने अस्पताल से दो पोस्ट किए हैं। एक में वह अपनी पत्नी के साथ पोते को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री बघेल भी पत्नी के साथ पोते से मिलने अस्पताल में पहुंचे। उसे देखते ही सीएम बोले- क्या हाल-चाल है हीरो। इस खुशखबरी को साझा करने के बाद उनको बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो चुका।

अस्पताल ने बताया कि जच्चा-बच्चा दोनों ठीक है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल और ख्याति की शादी पिछले साल फरवरी में हुई थी। ख्याति को मंगलवार सुबह प्रसव पीड़ा होने के बाद भिलाई के शास्त्री नगर स्थित बीएम शाह अस्पताल एंड मेडिकल रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया जहां सुबह 9.42 बजे के करीब उन्होंने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। दादा बनने की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विदाई के लिए रवाना हो गए और अस्पताल पहुंचकर उन्होंने पोते को गोद में लिया। कवि कुमार विश्वास ने बघेल को दादा बनने पर बधाई दी। लिखा, अशेष शुभकामनाएँ।

 

Web Title: Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel became grandfather shared picture of grandson in his lap

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे