जम्मू में जमीन धोखाधड़ी मामले में आरोपपत्र दायर

By भाषा | Published: March 3, 2021 04:17 PM2021-03-03T16:17:37+5:302021-03-03T16:17:37+5:30

Charge sheet filed in land fraud case in Jammu | जम्मू में जमीन धोखाधड़ी मामले में आरोपपत्र दायर

जम्मू में जमीन धोखाधड़ी मामले में आरोपपत्र दायर

जम्मू, तीन मार्च जम्मू कश्मीर पुलिस की अपराध शाखा ने जम्मू जिले में जमीन धोखाधड़ी मामले में आरोपियों के खिलाफ बुधवार को यहां एक अदालत में आरोपपत्र दाखिल किया।

अधिकारियों ने बताया कि उप न्यायाधीश की अदालत में अशोक कुमार शर्मा एवं अन्य के खिलाफ शिकायकर्ता को ठगने एवं धोखा देने में कथित संलिप्तता को लेकर आरोपपत्र दाखिल किया।

कुलदीप सिंह नामक एक व्यक्ति ने अपराध शाखा में लिखित शिकायत दर्ज करायी थी कि आरोपी ने सलापुर में जमीन बेचने का सौदा किया और पांच लाख रूपये बतौर अग्रिम राशि ली तथा बाकी भुगतान बिक्रीनामा करने के समय दिया जाना था। अधिकारियों के अनुसार जब शिकायतकर्ता आरोपी के पास बाकी पांच लाख रूपये लेकर पहुंचा तब आरोपी ने बिक्रीनामा करने से इनकार कर दिया एवं अग्रिम राशि भी नहीं लौटायी।

शिकायतकर्ता का यह आरोप भी है कि बार बार अनुरोध करने पर आरोपी ने शिकायतकर्ता को और लालच दिया तथा उसके साथ माढ जम्मू के जाफरे चाक में एक जमीन को लेकर दूसरा सौदा किया और वहां भी उसने औपचारिक बिक्रीनामे से इनकार कर दिया। वह इसके बाद भी शिकायतकर्ता से झूठे वादे करता रहा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Charge sheet filed in land fraud case in Jammu

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे