चमोली में भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 4.4 मापी गई

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 13, 2019 05:56 PM2019-12-13T17:56:04+5:302019-12-13T18:03:05+5:30

Chamoli Earthquake News: इससे जानमाल के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। मौसम विभाग ने कहा कि चमोली और उसके आसपास के क्षेत्रों में भूकंप के झटके शाम करीब 5 बजकर 35 मिनट पर आये।

Chamoli earthquake breaking news magnitude 4.4 on the Richter scale hit Chamoli in Uttarakhand | चमोली में भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 4.4 मापी गई

यह जानकारी मौसम विभाग ने दी।

Highlightsभूकंप का केंद्र जिले में उत्तरपूर्व में जमीन से पांच किलोमीटर की गहरायी में स्थित था। राज्य के अधिकतर हिस्से उच्च भूकंपीय गतिविधि क्षेत्र में पड़ते हैं। 

उत्तराखंड के चमोली इलाके में भूकंप के झटके महसूस किए गए। रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 4.4 मापी गई। यह जानकारी मौसम विभाग ने दी।

इससे जानमाल के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। मौसम विभाग ने कहा कि चमोली और उसके आसपास के क्षेत्रों में भूकंप के झटके शाम करीब 5 बजकर 35 मिनट पर आये।

भूकंप का केंद्र जिले में उत्तरपूर्व में जमीन से पांच किलोमीटर की गहरायी में स्थित था।  राज्य के अधिकतर हिस्से उच्च भूकंपीय गतिविधि क्षेत्र में पड़ते हैं। 

English summary :
Chamoli Earthquake News: There is no notice of loss of life or property. The Meteorological Department said that tremors occurred in Chamoli and its surrounding areas at around 5.35 pm.


Web Title: Chamoli earthquake breaking news magnitude 4.4 on the Richter scale hit Chamoli in Uttarakhand

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे