घमंड में चल रही है केन्द्र सरकार: गहलोत

By भाषा | Published: December 12, 2021 03:26 PM2021-12-12T15:26:28+5:302021-12-12T15:26:28+5:30

Central government is running in pride: Gehlot | घमंड में चल रही है केन्द्र सरकार: गहलोत

घमंड में चल रही है केन्द्र सरकार: गहलोत

जयपुर, 12 दिसंबर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि घमंड और अहम में यह सरकार चल रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की सोच फासीवादी और लोकतंत्र विरोधी है।

'महंगाई हटाओ रैली' को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि किसानों का आंदोलन एक साल से अधिक समय तक चलना, दुनिया के इतिहास में काले अक्षरों में लिखा जायेगा। आज सरकार को झुक कर देशवासियों से माफी मांगनी पड़ रही है, इसकी नौबत क्यों आई है यह सोचने की बात है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार राज्यों के साथ में जो नीति अपना रही है वो बहुत खतरनाक नीति है... यह राज्यों को कमजोर करने की नीति है।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार से कोई मांग करने पर उन्हें कोई परवाह होती नहीं है। प्रधानमंत्री को कोई पत्र लिखो तो जवाब आते नहीं है। नरेंद्र मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री होंगे जो मुख्यमंत्री के पत्रों का जवाब नहीं दे रहे है। अंदाजा लगा लीजिये देश किस दिशा में जा रहा है।

उन्होंने कहा कि आज की रैली केंद्र में सत्तारूढ़ राजग सरकार की, मोदी सरकार की पतन की शुरुआत के रूप में मानी जायेगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Central government is running in pride: Gehlot

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे