पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक पोस्ट के मामले में व्यक्ति पर मामला दर्ज

By भाषा | Published: November 6, 2021 01:11 PM2021-11-06T13:11:57+5:302021-11-06T13:11:57+5:30

Case registered against person for objectionable post on Prophet Mohammad | पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक पोस्ट के मामले में व्यक्ति पर मामला दर्ज

पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक पोस्ट के मामले में व्यक्ति पर मामला दर्ज

मंगलुरु, छह नवंबर सोशल मीडिया मंच फेसबुक पर पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक पोस्ट के मामले में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी जगदीश कैवथडका पर अपने पोस्ट में पैगंबर मोहम्मदर के खिलाफ अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल करने का आरोप है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि एसडीपीआई के स्थानीय नेता नौफल की शिकायत के आधार पर दक्षिण कन्नड़ जिले के बेल्लारे पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया।

एसडीपीआई और सुन्नी स्टूडेंट्स फेडरेशन (एसएसएफ) ने जिला पुलिस से पैगंबर साहब के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल कर करोड़ों लोगों की भावनाएं आहत करने के मामले में कार्रवाई करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि समाज में शांति भंग करने की कोशिश करने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Case registered against person for objectionable post on Prophet Mohammad

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे