मध्य प्रदेश में कार भैंसों से टकराने के बाद कुंए में गिरी, दो लोगों की मौत

By भाषा | Published: November 29, 2021 02:41 PM2021-11-29T14:41:17+5:302021-11-29T14:41:17+5:30

Car fell into well after hitting buffaloes in Madhya Pradesh, two people died | मध्य प्रदेश में कार भैंसों से टकराने के बाद कुंए में गिरी, दो लोगों की मौत

मध्य प्रदेश में कार भैंसों से टकराने के बाद कुंए में गिरी, दो लोगों की मौत

राजगढ़ (मप्र), 29 नवंबर मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में सोमवार को एक कार के दो भैंसों से टकराने के बाद पलटकर सड़के किनारे बने एक कुएं में गिर जाने से दो लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया।

राजगढ़ थाने के प्रभारी मुकेश गौड़ ने बताया कि हादसा राजगढ़-खुजनेर मार्ग पर तड़के करीब तीन बजे हुआ और इस हादसे में भैंसों की भी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि कार के सामने अचानक दो भैंसे आ गईं और कार चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। भैंसों से टकराने के बाद कार पलटकर सड़क किनारे एक कुंए में गिर गई।

उन्होंने बताया कि कार में सवार लेखराज सिसोदिया और लखन नेजर के घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। घायल व्यक्ति को राजगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Car fell into well after hitting buffaloes in Madhya Pradesh, two people died

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे