आगरा में बस पलटी, 13 यात्री हुए घायल घायल

By भाषा | Published: May 30, 2021 08:05 PM2021-05-30T20:05:31+5:302021-05-30T20:05:31+5:30

Bus overturns in Agra, 13 passengers injured | आगरा में बस पलटी, 13 यात्री हुए घायल घायल

आगरा में बस पलटी, 13 यात्री हुए घायल घायल

आगरा,(उप्र), 30 मई आगरा में शनिवार देर रात्रि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर फर्रूखाबाद से जयपुर जा रही यात्रियों से भरी स्लीपर बस अनियंत्रित होकर पलट गयी और हादसे में 13 यात्री घायल हो गये।

पुलिस के अनुसार शनिवार को फर्रूखाबाद से एक स्लीपर बस यात्रियों को लेकर जयपुर के लिए रवाना हुई थी। शनिवार देर रात्रि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे से गुजरते समय अचानक बस का एक्सल टूट गया और वह अनियंत्रित हो गयी। तेज रफ्तार बस डिवाइडर को पार करते हुए दूसरी तरफ खाई में गिर गयी।

पुलिस ने लगभग डेढ़ घण्टे की कड़ी मशक्तत के बाद यात्रियों को बाहर निकाला और बस को क्रेन मंगाकर सीधा कराया। घायलों को डॉ.सरोजनी नायडू हॉस्पिटल आगरा में भर्ती कराया गया। मामूली चोटिल याात्रियों को प्राथमिक उपचार देकर भेज दिया गया जबकि गंभीर घायलों का उपचार चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक इस हादसे में एटा निवासी महेंद्र कुमार, कन्नौज के जरेरा निवासी रमाकांत, अंकित, माधुरी, रहीम, अनीता, गुलाबश्री, संतोष, जयपुर निवासी श्याम, तस्लीम, ओमप्रकाश, सुनील पाल, राजस्थान के महुआ निवासी शरीफ आदि घायल हुए हैं।

थाना डौकी इंसपेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि हादसे में घायल हुए लोगों का उपचार चल रहा है, सभी की हालत में सुधार है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Bus overturns in Agra, 13 passengers injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे