बसपा प्रमुख मायावती से मिलने उनके घर पहुंची प्रियंका गांधी, मां के निधन पर सात्वंना व्यक्त की

By विशाल कुमार | Published: November 14, 2021 12:56 PM2021-11-14T12:56:36+5:302021-11-14T13:02:18+5:30

मायावती की मां रामरती का शनिवार को दिल्ली में हृदय गति रुकने से निधन हो गया. 92 वर्षीय रामरती की राष्ट्रीय राजधानी के एक अस्पताल में मौत हो गई जहां उनका इलाज चल रहा था.

bsp chief mayawati priyanka gandhi | बसपा प्रमुख मायावती से मिलने उनके घर पहुंची प्रियंका गांधी, मां के निधन पर सात्वंना व्यक्त की

बसपा प्रमुख मायावती के साथ प्रियंका गांधी वाड्रा. (फोटो: @AjayLalluINC)

Highlightsमायावती की मां रामरती का शनिवार को दिल्ली में हृदय गति रुकने से निधन हो गया.सांत्वना व्यक्त करने दिल्ली के त्यागराज मार्ग स्थित आवास पहुंचीं प्रियंका गांधी.

नई दिल्ली:कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख मायावती की मां के निधन के बाद उनसे मिलकर सांत्वना प्रकट करने पहुंची.

मायावती की मां रामरती का शनिवार को दिल्ली में हृदय गति रुकने से निधन हो गया. 92 वर्षीय रामरती की राष्ट्रीय राजधानी के एक अस्पताल में मौत हो गई जहां उनका इलाज चल रहा था.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि बीते दिन पूर्व मुख्यमंत्री मायावती  जी की मां का निधन हो गया था. आज दिल्ली के त्यागराज मार्ग स्थित आवास पहुंचकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जी ने संवेदना व्यक्त की. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें.

कल बसपा अध्यक्ष अपनी मां के निधन की सूचना मिलने के तुरंत बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गई थीं. रविवार को वहां रामरती का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी अध्यक्ष की मां के निधन पर शोक व्यक्त किया है. करीब एक साल पहले मायावती के पिता प्रभु दयाल का 95 साल की उम्र में निधन हो गया था.

उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए इस मुलाकात को बेहद महत्वपूर्ण भी माना जा रहा है. इससे पहले प्रियंका गांधी जब लखनऊ की यात्रा पर थीं तब उसी विमान में पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी थे. इसके साथ ही एक बार हवाईअड्डे पर उनकी मुलाकात रालोद प्रमुख जयंत चौधरी से हुई थी.

Web Title: bsp chief mayawati priyanka gandhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे