बीकेयू अध्यक्ष ने केंद्र से कृषि कानून पर किसानों से बातचीत शुरू करने की अपील की

By भाषा | Published: October 21, 2021 01:33 PM2021-10-21T13:33:29+5:302021-10-21T13:33:29+5:30

BKU president appeals to the Center to start talks with farmers on agriculture law | बीकेयू अध्यक्ष ने केंद्र से कृषि कानून पर किसानों से बातचीत शुरू करने की अपील की

बीकेयू अध्यक्ष ने केंद्र से कृषि कानून पर किसानों से बातचीत शुरू करने की अपील की

मुजफ्फरनगर (उप्र), 21 अक्टूबर भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत ने केंद्र सरकार से तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों से बातचीत करने की अपील की।

मोरना गांव में बुधवार को संवाददाताओं से बातचीत के दौरान टिकैत ने कहा कि भाजपा नीत केंद्र सरकार किसानों की समस्याओं को ऐसे समय में नजरअंदाज कर रही है जब वे पिछले करीब एक साल से दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन कर रहे हैं। उन्होंने सरकार पर समस्याओं को सुलझाने में गंभीरता नहीं दिखाने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर यही स्थिति रही तो किसान आंदोलन जारी रखेंगे।

टिकैत लखीमपुर खीरी घटना में मारे गए किसानों की अस्थियों के विसर्जन में शामिल होने के लिए जिले में थे। यह अनुष्ठान बुधवार को शुक्रताल में गंगा मे विसर्जन के साथ हुआ।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: BKU president appeals to the Center to start talks with farmers on agriculture law

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे