असम के प्रत्येक मंडल में होगा भाजपा का कार्यालय : हिमंत

By भाषा | Published: November 25, 2021 03:25 PM2021-11-25T15:25:43+5:302021-11-25T15:25:43+5:30

BJP's office will be in every division of Assam: Himanta | असम के प्रत्येक मंडल में होगा भाजपा का कार्यालय : हिमंत

असम के प्रत्येक मंडल में होगा भाजपा का कार्यालय : हिमंत

Next

बोंगाईगांव (असम), 25 नवंबर मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने बृहस्पतिवार को कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य असम के प्रत्येक मंडल में पार्टी का कार्यालय खोलना है ताकि संगठन को मजबूत किया जा सके।

भाजपा पदाधिकारियों के साथ यहां बैठक के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सरमा ने कहा कि हालांकि असम में भाजपा दशकों से मौजूद है, लेकिन संगठन के लिहाज से स्थानीय स्तर पर कार्यालय रखने के बारे में उसने कभी नहीं सोचा।

उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा 2014 के बाद से तेज गति से आगे बढ़ी है। पार्टी ने शुरूआत में जिला स्तर पर अपने कार्यालय खोलने पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन लेकिन अब हम प्रत्येक जिला मुख्यालय में पार्टी का कार्यालय खोलना चाहते हैं।’’

दिन में सरमा ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भाबेश कलिता की उपस्थिति में बोंगाईगांव में भाजपा के जिला कार्यालय का उद्घाटन किया।

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘अब हम मंडल स्तर पर जाना चाहते हैं। हमारा अगला लक्ष्य असम के प्रत्येक मंडल में पार्टी कार्यालय खोलना है। उसके लिए हमें धन की जरूरत होगी और हम आशा करते हैं कि लोग दिल खोल कर दान करेंगे।’’

उन्होंने पार्टी के शुभचिंतको के लिए जीवनकाल सहयोग राशि की घोषणा की। जनवरी से शुरू हो रही इस योजना में प्रत्येक व्यक्ति का न्यूनतम योगदान 50 रूपये का होगा।

सरमा ने कहा, ‘‘मजबूत संगठन के लिए, हमें जमीनी स्तर पर कार्यकर्ता तैयार करने की जरूरत होगी और फिर हमें कार्यालय बनाने होंगे। इसलिए हमें धन जुटाने पर भी उतना ही ध्यान देना होगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: BJP's office will be in every division of Assam: Himanta

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे