BJP विधायक ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- मुसलमान मजे में हैं, देना चाहिए देशभक्ति का परिचय

By रामदीप मिश्रा | Published: January 2, 2018 07:23 PM2018-01-02T19:23:14+5:302018-01-02T19:33:34+5:30

बीजेपी एमएलए विक्रम सैनी ने पहले कहा था कि "मैं कट्टर हिंदूवादी हूं। हमारे देश का नाम हिंदुस्तान है।"

bjp mla vikram singh controversial statement on muslims | BJP विधायक ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- मुसलमान मजे में हैं, देना चाहिए देशभक्ति का परिचय

Vikram Saini

उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के अतोली से भारतीय जनता पार्टा (बीजेपी) के विधायक विक्रम सैनी ने मुसलमानों को लेकर बयान दिया था, जिस पर खूब हंगामा हुआ। इसके बाद उन्होंने मंगलवार (2 जनवरी) को एक और बयान दिया है। पिछले बयान पर उन्होंने पहले सफाई देते हुए कहा कि मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा। इसके बाद उन्होंने आगे कहा कि यहां (हिंदुस्तान) जो मुसलमान रह रहे हैं वो मजे में हैं और उन्हें देशभक्ति का परिचय देना चाहिए। वंदे मातरम और भारत माता की जय बोलने में उनको कोई परहेज नहीं होना चाहिए।



इससे पहले उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था  ‘मैं कट्टर हिंदूवादी हूं। हमारे देश का नाम हिंदुस्तान है। अर्थात ये हिंदुओं का देश है। आज बिना जाति भेद के सबको समान लाभ मिलता है। अब से पहले जितनी लंबी दाढ़ी होती थी, उतना लंबा चेक मिलता था।



आगे उन्होंने देश के विभाजन के वक्त की बात करते हुए कहा था कि कुछ नालायक नेताओं ने बिना दाढ़ी वालों को यहां रोक दिया था तो आज हम मुसीबत में हैं। ये भी अगर चले जाते तो ये सारी जमीनें हमलोगों की होती। 

Web Title: bjp mla vikram singh controversial statement on muslims

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे