हरियाणा में कभी भी गिर सकती है BJP-JJP सरकार, ओमप्रकाश चौटाला ने किया दावा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 7, 2020 12:44 PM2020-01-07T12:44:52+5:302020-01-07T12:44:52+5:30

ओमप्रकाश चौटाला ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने षडयंत्र के तहत उन्हें जेल भिजवा दिया, जबकि जिन 3200 युवाओं को उन्होंने नौकरी दी उन्हें प्रमोशन मिल गया और उन्हें (चौटाला को) सजा मिली। उन्होंने दावा किया कि उनकी सजा की अवधि पूरी हो चुकी है फिर भी उन्हें रिहा नहीं किया जा रहा है।

BJP-JJP government may fall anytime in Haryana, Omprakash Chautala claims | हरियाणा में कभी भी गिर सकती है BJP-JJP सरकार, ओमप्रकाश चौटाला ने किया दावा

हरियाणा में कभी भी गिर सकती है BJP-JJP सरकार, ओमप्रकाश चौटाला ने किया दावा

Highlightsचौटाला ने इनेलो कार्यकर्ताओं को मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा। फिलहाल फरलो पर जेल से बाहर चौटाला जाट धर्मशाला में इनेलो कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

इनेलो प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला ने सोमवार को कहा कि हरियाणा में जननायक जनता पार्टी (जजपा) और भाजपा की गठबंधन सरकार कभी भी गिर सकती है। चौटाला ने इनेलो कार्यकर्ताओं को मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने षडयंत्र के तहत उन्हें जेल भिजवा दिया, जबकि जिन 3200 युवाओं को उन्होंने नौकरी दी उन्हें प्रमोशन मिल गया और उन्हें (चौटाला को) सजा मिली। उन्होंने दावा किया कि उनकी सजा की अवधि पूरी हो चुकी है फिर भी उन्हें रिहा नहीं किया जा रहा है।

फिलहाल फरलो पर जेल से बाहर चौटाला जाट धर्मशाला में इनेलो कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने दावा किया कि जजपा के विधायक खफा हैं, जिसके चलते गठबंधन कभी भी टूट सकता है और सरकार गिर सकती है।

English summary :
BJP-JJP government may fall anytime in Haryana, Omprakash Chautala claims


Web Title: BJP-JJP government may fall anytime in Haryana, Omprakash Chautala claims

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे