बिजनौर: नारियल टूटने की जगह टूट गई सड़क, विधायक धरने पर बैठीं

By भाषा | Published: December 3, 2021 10:12 PM2021-12-03T22:12:16+5:302021-12-03T22:12:16+5:30

Bijnor: Road broken instead of breaking coconut, MLA sat on dharna | बिजनौर: नारियल टूटने की जगह टूट गई सड़क, विधायक धरने पर बैठीं

बिजनौर: नारियल टूटने की जगह टूट गई सड़क, विधायक धरने पर बैठीं

बिजनौर, तीन दिसंबर उत्तर प्रदेश के बिजनौर में तब एक अजीब घटना हुई जब एक नयी सड़क का उद्घाटन करते समय विधायक ने नारियल फोड़ा, लेकिन इस दौरान नारियल फूटने की जगह सड़क टूट गई। इससे नाराज विधायक धरने पर बैठ गईं और सड़क की गुणवत्ता को लेकर अधिकारियों को खूब खरी-खोटी सुनाई।

मिली जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार शाम बिजनौर से भाजपा विधायक सुची चौधरी सिंचाई खंड की नहटौर शाखा की नहर पटरी पर सात किमी लंबी बनी सड़क का गांव खेड़ा के निकट उद्घाटन करने पहुंचीं। विधि-विधान से उन्होंने सड़क पर नारियल फोड़ा तो नारियल तो नहीं टूटा लेकिन जिस जगह नारियल पटका गया, उस जगह से नयी बनी सड़क उखड़ गयी।

इस पर जब विधायक के पति मौसम चौधरी ने फावड़ा मंगवाकर चलवाया तो सड़क एकदम से उखड़ने लगी। नयी सड़क की इस हालत से नाराज विधायक उद्घाटन कार्यक्रम स्थगित कर धरना देकर बैठ गयीं और सड़क की गुणवत्ता को लेकर अधिकारियों को खूब खरी-खोटी सुनाई।

जिला मुख्यालय में इस बारे में सूचना मिलते ही लोक निर्माण विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर सड़क का नमूना लिया।

सिंचाई खंड के अधिशासी अभियंता विकास अग्रवाल ने बताया कि नमूना ले लिया गया है और जांच में सड़क की गुणवत्ता में गड़बड़ी मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

विभाग से मिली जानकारी के अनुसार इस सड़क के निर्माण पर एक करोड़ सोलह लाख रुपये का खर्च आया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Bijnor: Road broken instead of breaking coconut, MLA sat on dharna

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे