बिहारः मुजफ्फरपुर के जिस अस्पताल में बरपा चमकी बुखार का कहर, उसी कैम्पस में नर कंकाल मिलने से सनसनी!

By आदित्य द्विवेदी | Published: June 22, 2019 02:06 PM2019-06-22T14:06:49+5:302019-06-22T14:06:49+5:30

मुजफ्फरपुर के श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पीछे इंसानों के कंकाल पाए गए हैं। इसी अस्पताल में एक्यूट इंसेफलाइटिस सिंड्रोम (चमकी बुखार) से अबतक 108 बच्चों की मौत हो चुकी है।

Bihar: Human skeletal remains found behind SKMC hospital Muzaffarpur, investigation underway | बिहारः मुजफ्फरपुर के जिस अस्पताल में बरपा चमकी बुखार का कहर, उसी कैम्पस में नर कंकाल मिलने से सनसनी!

बिहारः मुजफ्फरपुर के जिस अस्पताल में बरपा चमकी बुखार का कहर, उसी कैम्पस में नर कंकाल मिलने से सनसनी!

Highlights इसी अस्पताल में एक्यूट इंसेफलाइटिस सिंड्रोम से अबतक 108 बच्चों की मौत हो चुकी है।मुजफ्फरपुर के चर्चित श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पीछे इंसानों के कंकाल पाए गए हैं।

मुजफ्फरपुर के चर्चित श्री कृष्णा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पीछे इंसानों के कंकाल पाए गए हैं। इसी अस्पताल में एक्यूट इंसेफलाइटिस सिंड्रोम से अबतक 108 बच्चों की मौत हो चुकी है। नरकंकाल मिलने से अस्पताल परिसर और आस-पास सनसनी फैल गई है।

एसकेएमसीएफ के डॉक्टरों ने उस स्थल का मुआयना किया जहां नरकंकाल पाया गया है। एसकेएमसीएच के डॉ विपिन कुमार ने कहा कि यहां कंकाल पाया गया है। ज्यादा जानकारी प्रिंसिपल मुहैया कराएंगे।

श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट एसके शाही ने कहा- 'पोस्टमार्टम डिपार्टमेंट प्रिंसिपल के अंतर्गत आता है। मैं प्रिंसिपल से बात करुंगा और जांच के लिए कमेटी बनाने को कहूंगा।'

बिहार में चमकी बुखार से बच्चों के मरने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक कुल 160 से अधिक बच्चों की मौत हो चुकी है। मुजफ्फरपुर में शनिवार को चार और बच्चों की मौत हो गई। मुजफ्फरपुर में कुल 128 बच्चों की मौत हुई। इनमें से 108 बच्चों की मौत एसकेएमसीएच और 20 की केजरीवाल अस्पताल में हुई है।

Web Title: Bihar: Human skeletal remains found behind SKMC hospital Muzaffarpur, investigation underway

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे