beginning of end has started mamata banerjee on by elections result | उपचुनाव के नतीजों पर ममता बनर्जी का BJP पर निशाना, कहा- अंत की शुरुआत हो चुकी है

नई दिल्ली( 14 मार्च):गोरखपुर, फूलपुर में उपचुनाव में मिली हार के बाद उत्तरप्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दोनों ही जगहों पर भाजपा प्रत्यशियों की  हार की समीक्षा करेंगे। उन्होंने जीते हुए प्रत्याशियों को बधाई भी दी। ऐसे बीजेपी को मिली इस करारी हार के बाद तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने निशाना साधा है। 

ममता ने ट्वीट करके बीजेपी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने लिखा है कि अंत की शुरुआत हो चुकी है। इतना ही नहीं उन्होंने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव को ट्विटर पर बधाई दी। 


ममता बनर्जी ने बिहार में अररिया लोकसभा सीट और जहानाबाद विधानसभा सीट पर उपचुनाव में जीत दर्ज करने के लिए आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को भी बधाई दी है। वहीं, ममता के ट्वीट के बाद लालू ने इसका जवाब देते हुए अपने ट्वीट में कहा है कि हम एक साथ मिलकर लड़ रहे है. हम लड़ेंगे और हम जीतेंगे, धन्यवाद दीदी। 


बता दें कि फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के नागेंद्र सिंह पटेल ने बीजेपी उम्मीदवार कौशलेंद्र सिंह पटेल को 59,613 वोट से हरा दिया है। वहीं गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रवीण निषाद ने बीजेपी के उपेंद्र शुक्ला को 45,456 वोट से हराया है। जबकि अररिया से राजद के सरफराज आलम 61 हजार वोटों से जीते गए हैं।


भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे