हैदराबाद गैंगरेप मामला: आरोपियों के एनकाउंटर पर बोलीं निर्भया की मां- इससे बड़ा इंसाफ और कोई नहीं हो सकता

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 6, 2019 09:07 AM2019-12-06T09:07:51+5:302019-12-06T09:07:51+5:30

इस मामले में शिवा, नवीन, केशवुलू और मोहम्मद आरिफ नाम के चार युवक आरोपी थे। इस रेप-हत्याकांड की भयावहता ने देशभर में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों को लेकर जनता में रोष पैदा किया। देशभर से आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग उठ रही थी। 

Asha Devi, Nirbhaya's mother on all four accused in rape&murder of woman veterinarian in Telangana killed in encounter | हैदराबाद गैंगरेप मामला: आरोपियों के एनकाउंटर पर बोलीं निर्भया की मां- इससे बड़ा इंसाफ और कोई नहीं हो सकता

हैदराबाद गैंगरेप मामला: आरोपियों के एनकाउंटर पर बोलीं निर्भया की मां- इससे बड़ा इंसाफ और कोई नहीं हो सकता

Highlightsहाल में 27 नवंबर की रात हैदराबाद के एक बाहरी इलाके में टोल प्लाजा के पास एक महिला पशुचिकित्सक के साथ हैवानियत को अंजाम दिया गया था।आरोपियों ने महिला के साथ सामूहिक बलात्कार कर उसे जिंदा जलाकर मार डाला था।

हैदराबाद रेप-हत्याकांड मामले में के सभी चार आरोपी एनकाउंटर मारे गए। सभी आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे, इस दौरान उनका एनकाउंटर कर दिया गया। इस बीच निर्भया की मां आशा ने कहा इससे बड़ा इंसाफ और कोई नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि हैदराबाद पुलिस का धन्यवाद। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अब जल्द से जल्द निर्भया के दोषियों को फांसी की सजा दी जाए। सजा में देरी होने से कानून व्यस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। 

बता दें कि इस मामले में शिवा, नवीन, केशवुलू और मोहम्मद आरिफ नाम के चार युवक आरोपी थे। इस रेप-हत्याकांड की भयावहता ने देशभर में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों को लेकर जनता में रोष पैदा किया। देशभर से आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग उठ रही थी। 



सोशल मीडिया पर मामले पर लोगों की प्रतिक्रियाओं और संसद में चर्चा के बीच पुलिस बेहद सक्रिय हुई और चारों आरोपियों को वारदात वाली जगह पर जांच के लिए ले गई। कहा जा रहा है कि वहीं से आरोपियों ने भागने की कोशिश की और इस दौरान पुलिस ने उनका एनकाउंटर कर दिया। 

Web Title: Asha Devi, Nirbhaya's mother on all four accused in rape&murder of woman veterinarian in Telangana killed in encounter

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे