आर्मी चीफ बिपिन रावत ने पाकिस्तान को दी चेतावनी, कहा- LoC पर मुहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार भारतीय सेना

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 13, 2019 12:10 PM2019-08-13T12:10:48+5:302019-08-13T12:10:48+5:30

आर्मी चीफ ने जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटने के बाद यहां की वर्तमान हालात पर कहा कि कश्मीरी लोगों के साथ हमारी बातचीत समान्य है।

Army chief General Bipin Rawat statement on LoC and article 370 jammu kashmir | आर्मी चीफ बिपिन रावत ने पाकिस्तान को दी चेतावनी, कहा- LoC पर मुहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार भारतीय सेना

आर्मी चीफ बिपिन रावत ने पाकिस्तान को दी चेतावनी, कहा- LoC पर मुहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार भारतीय सेना

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म होने के बाद LoC पर भारत और पाकिस्तान के बीच तनातनी का माहौल बरकार है। इस तनातनी के बीच आर्मी चीफ बिपिन रावत ने मंगलवार को पाकिस्तान को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि यदि विरोधी (पाकिस्तान) LoC को सक्रिय करना चाहता है, तो यह उसकी पसंद है। हम वहां अलर्ट हैं। हमारी सेना हर हरकतों का मुहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी से बातचीत करते हुए आर्मी चीफ बिपिन रावत ने कहा, अगर विरोधी एलओसी पर आना चाहते हैं तो यह उन पर निर्भर करता है। हमें इसके बारे में बहुत ज्यादा चिंतत नहीं होना है। उनको जवाब मिलेगा।


वहीं, आर्मी चीफ ने जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटने के बाद यहां की वर्तमान हालात पर कहा कि कश्मीरी लोगों के साथ हमारी बातचीत समान्य है। हम 70-80 दशक की तरह उनसे मिलना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हम उनसे बिना बंदूक के मिलते थे और उम्मीद है कि हम उनसे बिना बंदूक के मिलते रहेंगे।

 

Web Title: Army chief General Bipin Rawat statement on LoC and article 370 jammu kashmir

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे