कोरोना वायरस: डर के बीच कुछ इस तरह हुई शादी, फंक्शन में शामिल नहीं हुआ कोई मेहमान

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 10, 2020 02:46 PM2020-04-10T14:46:48+5:302020-04-10T14:46:48+5:30

आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस से अब तक 348 लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि चार लोगों की मौत हो चुकी है।

Andhra Pradesh: A couple married in Visakhapatnam without the presence of a guest due amid Coronavirus Lockdown | कोरोना वायरस: डर के बीच कुछ इस तरह हुई शादी, फंक्शन में शामिल नहीं हुआ कोई मेहमान

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में इस कपल ने बिना मेहमानों के शादी की। (फोटो सोर्स- एएनआई)

Highlightsकोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू है, जिसका असर शादियों पर पड़ रहा है।आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में एक कपल ने बिना किसी मेहमान की मौजूदगी के शादी की।

कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन लागू है, जिसका असर शादियों पर पड़ रहा है। कुछ लोगों ने अपनी शादियों को टाल दिया है तो कुछ लोग बिना किसी मेहमान के अकेले ही शादी कर रहे हैं।

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें एक कपल बिना मेहमानों के शादी कर रहा है। फोटोज में लड़का और लड़की के अलावा एक पंडित और तीन अन्य लोग दिख रहे हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमण के अब तक कुल 348 मामले सामने आए हैं और 4 लोगों इस महामारी से मौत हो चुकी है। 6 लोग कोरोना वायरस से ठीक भी हुए हैं और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

देशभर में कोरोना वायरस के अब तक तक 6400 मामले सामने आ चुके हैं और 199 लोगों की मौत हुई है। हालांकि इस बीच 503 लोग ठीक भी हुए हैं। दुनियाभर में इस महामारी ने 16 लाख से ज्यादा लोगों की अपनी चपेट में ले चुका है और 95 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। विश्वभर में 3.53 लाख लोग ठीक भी हुए हैं।

Web Title: Andhra Pradesh: A couple married in Visakhapatnam without the presence of a guest due amid Coronavirus Lockdown

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे