भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करेंगे किच्चा सुदीप, अभिनेता को मिला धमकी भरा पत्र, मामला दर्ज

By मनाली रस्तोगी | Published: April 5, 2023 01:12 PM2023-04-05T13:12:33+5:302023-04-05T13:26:39+5:30

कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप के कर्नाटक विधानसभा में सत्तारूढ़ भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करने वाले हैं। इस बीच उनके मैनेजर को एक धमकी भरा पत्र मिला, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Amid Reports Of Joining BJP Actor Kiccha Sudeep Receives Threat Letter | भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करेंगे किच्चा सुदीप, अभिनेता को मिला धमकी भरा पत्र, मामला दर्ज

(फाइल फोटो)

Highlights किच्छा सुदीप के मैनेजर जैक मंजू को एक अज्ञात व्यक्ति का पत्र मिला।इस पत्र में अभिनेता के निजी वीडियो को सोशल मीडिया पर जारी करने की धमकी दी गई थी।पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बेंगलुरु: कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप के कर्नाटक विधानसभा में सत्तारूढ़ भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करने वाले हैं। इस बीच उनके मैनेजर को एक धमकी भरा पत्र मिला, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एएनआई ने पुलिस के हवाले से बताया कि किच्छा सुदीप के मैनेजर जैक मंजू को एक अज्ञात व्यक्ति का पत्र मिला, जिसमें अभिनेता के निजी वीडियो को सोशल मीडिया पर जारी करने की धमकी दी गई थी।

पुत्तनहल्ली पुलिस ने अभिनेता के मैनेजर द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर कार्रवाई करते हुए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 504, 506 और 120 (बी) के तहत मामला दर्ज किया है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, सूत्रों ने कहा कि कुछ वरिष्ठ अधिकारी इस मामले को केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) को सौंपने पर भी विचार कर रहे हैं। पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की जांच की जा रही है।

इस बीच किच्चा सुदीप ने कहा कि हां, मुझे धमकी भरा पत्र मिला है और मैं जानता हूं कि यह मुझे किसने भेजा है। मुझे पता है कि यह फिल्म उद्योग में किसी से है। मैं उन्हें करारा जवाब दूंगा। मैं उन लोगों के पक्ष में काम करूंगा जो मेरे कठिन समय में मेरे साथ खड़े हैं।

कर्नाटक में अगले महीने होने वाले चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप को स्टार प्रचारक बनाने का फैसला किया है। सुदीप भाजपा की ओर से राज्य की जनता से वोट की अपील करेंगे। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए 10 मई को एक ही चरण में होगा, जबकि वोटों की गिनती 13 मई को होनी है। 

Web Title: Amid Reports Of Joining BJP Actor Kiccha Sudeep Receives Threat Letter

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे