लाइव न्यूज़ :

हार के बाद पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह की चेतावनी, नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ पार्टी आलाकमान से साधेंगे संपर्क

By भाषा | Published: May 24, 2019 6:34 AM

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने एक बयान में कहा, ‘‘मैं सिद्धू का विभाग बदलना चाहता था क्योंकि वह अपने विभाग को कुशलतापूर्वक नहीं संभाल पा रहे थे।’’ मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब के शहरी इलाकों में कांग्रेस का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और सिद्धू शहरी विकास मंत्री हैं।

Open in App
ठळक मुद्देमुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि मंत्री इस बात को नहीं समझ पाए कि धार्मिक ग्रंथों की बेअदबी के मुद्दे की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया था। मुमुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव परिणामों के परिप्रेक्ष्य में राज्य के मंत्रियों के प्रदर्शन की समीक्षा की जाएगी। 

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह अपने मंत्रिमंडल सहयोगी नवजोत सिंह सिद्धू का विभाग बदलना चाहते थे क्योंकि वह स्थानीय निकाय विभाग को कुशलतापूर्वक नहीं संभाल पा रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव के दौरान धर्मग्रंथों की बेअदबी पर सिद्धू की टिप्पणी को लेकर वह कांग्रेस आलाकमान से संपर्क करेंगे।

चुनाव से एक दिन पहले सिद्धू ने 2015 में धार्मिक ग्रंथों की बेअदबी की जांच पर सवाल उठाए थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि सिद्धू के बयान से ‘‘बठिंडा में पार्टी के प्रदर्शन पर असर पड़ा होगा’’ और चुनाव परिणामों के बाद वह पार्टी आलाकमान से संपर्क करेंगे।

मुख्यमंत्री ने एक बयान में कहा, ‘‘मैं सिद्धू का विभाग बदलना चाहता था क्योंकि वह अपने विभाग को कुशलतापूर्वक नहीं संभाल पा रहे थे।’’ मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब के शहरी इलाकों में कांग्रेस का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और सिद्धू शहरी विकास मंत्री हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने विवादास्पद बयान देकर गलती की है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मंत्री इस बात को नहीं समझ पाए कि धार्मिक ग्रंथों की बेअदबी के मुद्दे की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि सिद्धू की पाकिस्तान के सेना प्रमुख से ‘‘यारी और झप्पी’’ को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और खासकर सेना इसे बर्दाश्त नहीं करेगी जिसे आईएसआई समर्थक आतंकवादी निशाना बनाते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव परिणामों के परिप्रेक्ष्य में राज्य के मंत्रियों के प्रदर्शन की समीक्षा की जाएगी। 

टॅग्स :नवजोत सिंह सिद्धूपंजाबपंजाब लोकसभा चुनाव 2019कांग्रेसअमरिंदर सिंह
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: "कांग्रेस ने देश की संसद में महंगे वकील भेजे, जो लाखों रुपये वसूलते हैं", भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर कहा

भारतLok Sabha Election 6Th Phase: छठे चरण में '56 इंच' की एंट्री, सपा-कांग्रेस पर बरसे मोदी

भारतLok Sabha Elections 2024: "कांग्रेस और सपा के कार्यकर्ता हर दिन अराजकता, बवाल और भगदड़ जैसे हालात पैदा किये हुए हैं', योगी आदित्यनाथ ने कहा

भारतअमित शाह ने 77 साल के नवीन पटनायक को दी रिटायर होने की सलाह, कांग्रेस ने पूछा- "नरेंद्र मोदी ?"

भारतSwati Maliwal Assaulted Update: 'बहुत दबाव है, गंदी बातें बोलनी हैं, पर्सनल फ़ोटोज़ लीक करवानी है', स्वाति के नए पोस्ट में खुलासा

भारत अधिक खबरें

भारतHemant Soren-Supreme Court: आपने महत्वपूर्ण तथ्यों को छिपाया, पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से उच्चतम न्यायालय खफा!

भारतJammu-Kashmir Heat Wave: कश्मीर में पारा से बुरा हाल, जम्मू में 43 पार, 5 से 15 घंटों की बिजली कटौती!

भारतब्लॉग: गंभीर संकट में आती जा रही है जैव विविधता

भारतब्लॉग: राहगीरों को रौंदने वाली, धन्ना सेठों की यह कौन सी नस्ल है

भारतRed Alert In Rajasthan: मुश्किल में जिंदगी, 50 डिग्री तापमान!, 7 दिन तक गर्मी से राहत नहीं