टीएमसी नेता का सरकारी दफ्तर में हाथ में बंदूक के साथ पोज देने की कथित तस्वीर वायरल

By भाषा | Published: December 7, 2021 03:58 PM2021-12-07T15:58:52+5:302021-12-07T15:58:52+5:30

Alleged picture of TMC leader posing with gun in hand in government office goes viral | टीएमसी नेता का सरकारी दफ्तर में हाथ में बंदूक के साथ पोज देने की कथित तस्वीर वायरल

टीएमसी नेता का सरकारी दफ्तर में हाथ में बंदूक के साथ पोज देने की कथित तस्वीर वायरल

इंग्लिश बाज़ार (पश्चिम बंगाल), सात दिसंबर पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में एक सरकारी कार्यालय में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की एक नेता की बंदूक के साथ पोज देने की एक कथित तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिससे मंगलवार को राजनीतिक विवाद पैदा हो गया।

ओल्ड मालदा पंचायत समिति की अध्यक्ष मृणालिनी मंडल मैती कथित फोटो में एक आधिकारिक कुर्सी पर बैठी हैं और उनके एक हाथ में बंदूक है।

मैती टीएमसी महिला इकाई की जिला इकाई की अध्यक्ष भी हैं।

टीएमसी पर निशाना साधते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष गोबिंद चंद्र मंडल ने आरोप लगाया, “ अगर उनकी तलाशी ली जाए तो पुलिस को बम और राइफल भी मिलेगी। यह टीएमसी की संस्कृति है। पुलिस नौकरी जाने के डर से कुछ नहीं कर रही है। ”

टीएमसी ने कहा कि पुलिस मामले को देखेगी। टीएमसी के राज्य महासचिव कृष्णेंदु नारायण चौधरी ने कहा, “आधिकारिक कुर्सी पर बैठकर कोई पिस्तौल से नहीं खेल सकता। पुलिस जांच करेगी कि यह असली पिस्तौल है या खिलौने वाली पिस्तौल है। लेकिन, मुझे फोटो से जो पता चल रहा है, उससे यह एक असली पिस्तौल लगती है। ऐसी घटना से पार्टी की छवि धूमिल हुई है।”

कई बार की कोशिश के बाद भी टिप्पणी के लिए मैती से संपर्क नहीं हो सका।

यह पहली बार नहीं है जब मैती किसी विवाद में फंसी हैं। इससे पहले उनके पति पर क्षेत्र के प्रखंड विकास अधिकारी के कार्यालय में एक सरकारी अधिकारी की पिटाई का आरोप लगा था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Alleged picture of TMC leader posing with gun in hand in government office goes viral

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे