अखिलेश यादव का 50वां जन्‍मदिनः सपा कार्यकर्ताओं ने बांटा टमाटर, लखनऊ में पार्टी कार्यालय के बाहर 'भावी प्रधानमंत्री' का लगा होर्डिंग, सीएम योगी ने यूं दी बधाई

By अनिल शर्मा | Published: July 1, 2023 11:11 AM2023-07-01T11:11:11+5:302023-07-01T12:00:13+5:30

पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव आज 1 जुलाई को 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी उन्हें बधाई दी और उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की। वहीं बसपा सुप्रिमो मायावती ने भी उनको जन्मदिन की बधाई दी। 

Akhilesh Yadav's 50th birthday SP workers distributed tomatoes CM Yogi mayawati wishes | अखिलेश यादव का 50वां जन्‍मदिनः सपा कार्यकर्ताओं ने बांटा टमाटर, लखनऊ में पार्टी कार्यालय के बाहर 'भावी प्रधानमंत्री' का लगा होर्डिंग, सीएम योगी ने यूं दी बधाई

तस्वीरः ANI

Highlightsअखिलेश यादव आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं।जन्मदिन के मौके पर वाराणसी में सपा कार्यकर्ताओं ने टमाटर बांटकर जश्न मनाया।

लखनऊः उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव का आज जन्मदिन है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता खासे उत्साहित हैं। जन्मदिन के अवसर पर लखनऊ में पार्टी कार्यालय के बाहर एक होर्डिंग लगाया गया जिसमें उन्हें भावी प्रधानमंत्री बताते हुए जन्मदिन की बधाई दी गई है। वहीं, वाराणसी में सपा कार्यकर्ताओं ने टमाटर बांटकर अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया।

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव आज 1 जुलाई को 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी उन्हें बधाई दी और उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की। वहीं बसपा सुप्रिमो मायावती ने भी उनको जन्मदिन की बधाई दी। 

उधर, समाजवादी कार्यकर्ताओं ने खास अंदाज में अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने वाराणसी में पार्टी प्रमुख का जन्मदिन मनाते हुए कहा, “आज समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन है, जिसे हम हमेशा मनाते हैं। हालांकि, इस बार हम देश में महंगाई को उजागर करने के लिए टमाटर बांटकर इसे मना रहे हैं।”

गौरतलब है कि अखिलेश यादव के जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर शुक्रवार लखनऊ महानगर अध्यक्ष सुशील दीक्षित के नेतृत्व में लखनऊ महानगर पार्टी द्वारा पंचमुखी हनुमान मंदिर, हजरतगंज लखनऊ में हवन पूजन कर प्रसाद वितरण किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल जी व समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं द्वारा अखिलेश यादव जी की दीर्घायु के लिए कामना की गई। 
   

Web Title: Akhilesh Yadav's 50th birthday SP workers distributed tomatoes CM Yogi mayawati wishes

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे