आप ने भाजपा नेता रविंद्र गुप्ता पर व्यापारियों से पैसे वसूलने का आरोप लगाया, गुप्ता ने इल्ज़ाम का खंडन किया

By भाषा | Published: September 20, 2021 09:57 PM2021-09-20T21:57:25+5:302021-09-20T21:57:25+5:30

AAP accuses BJP leader Ravindra Gupta of extorting money from traders, Gupta denies the allegation | आप ने भाजपा नेता रविंद्र गुप्ता पर व्यापारियों से पैसे वसूलने का आरोप लगाया, गुप्ता ने इल्ज़ाम का खंडन किया

आप ने भाजपा नेता रविंद्र गुप्ता पर व्यापारियों से पैसे वसूलने का आरोप लगाया, गुप्ता ने इल्ज़ाम का खंडन किया

नयी दिल्ली, 20 सितंबर आम आदमी पार्टी (आप) ने सोमवार को आरोप लगाया कि भाजपा नेता और उत्तर दिल्ली नगर निगम के पूर्व महापौर रविंद्र गुप्त पर व्यापरियों ने करोड़ो रुपये की उगाही करने का इल्ज़ाम लगाया है। इस आरोप का गुप्ता ने खंडन किया है।

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि भाजपा शासित नगर निगम ने 2013 में एक मॉल को सील कर दिया था, लेकिन दुकानदारों से करोड़ों रुपये लेने के बाद इसे फिर से खोल दिया और इसे आठ साल तक संचालित करने दिया।

आप नेता ने दावा किया कि व्यापारियों के पैसे नहीं देने पर मॉल को फिर सील कर दिया गया। भारद्वाज ने कहा, “मॉल को सील करने के बाद भाजपा नेताओं ने करोड़ों रुपये लेकर अवैध रूप से मॉल को दोबारा खोल दिया। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व महापौर रविंदर गुप्ता पर व्यापारियों ने करोड़ों रुपये की उगाही करने का आरोप लगाया है।”

उन्होंने कहा, “जब भाजपा नेता रवींद्र गुप्ता की ब्लैकमेलिंग और जबरन वसूली का पर्दाफाश हुआ, तो एमसीडी (दिल्ली नगर निगम) ने आज सुबह उस इमारत को फिर से सील कर दिया।”

इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गुप्ता ने ट्वीट किया, “ सौरभ भारद्वाज आपको कोई शर्म है। भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वालों के खिलाफ अफवाह न फैलाएं। माफी मांगें, नहीं तो मानहानि का मुकदमा करूंगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: AAP accuses BJP leader Ravindra Gupta of extorting money from traders, Gupta denies the allegation

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे