निजी वित्तीय कंपनी से 17 किलो सोना लूटा, दो आरोपी गिरफ्तार, सोना बरामद

By भाषा | Published: June 14, 2021 11:51 PM2021-06-14T23:51:24+5:302021-06-14T23:51:24+5:30

17 kg gold robbed from private financial company, two accused arrested, gold recovered | निजी वित्तीय कंपनी से 17 किलो सोना लूटा, दो आरोपी गिरफ्तार, सोना बरामद

निजी वित्तीय कंपनी से 17 किलो सोना लूटा, दो आरोपी गिरफ्तार, सोना बरामद

जयपुर, 14 जून राजस्थान के चूरू जिले में सोमवार को एक निजी वित्तीय कंपनी से 17 किलो सोना लूटकर फरार हुए चार हथियाबंद बदमाशों में से दो को हरियाणा में पकड़ लिया गया। इनके कब्जे से लूटा गया सोना बरामद कर लिया गया है।

चूरू पुलिस अधीक्षक नारायण तोगस ने बताया कि चार हथियारबंद बदमाशो में से दो को हरियाणा में पकड़ लिया गया और सोना बरामद कर लिया गया।

घटना रिलायंस मॉल के पास घटित हुई जहां हथियारबंद लुटेरे कंपनी की शाखा में घुसे और बंदूक के बल पर प्रबंधक सहित चार कर्मियों को बंधक बनाकर सोना लूट लिया। बाइक सवार बदमाशों ने 12 मिनट में लूट को अंजाम दिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दो चिन्हित किये गये आरोपियों शाहदाब और हनिश को हरियाणा में हथियार और सोने के साथ पकड़ लिया गया। दो अन्य की तलाश की जा रही है।

उन्होंने बताया कि दो अन्य रणजीत और अनिश फरार है। रणजीत एनएसजी का निलंबित कंमाडो है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: 17 kg gold robbed from private financial company, two accused arrested, gold recovered

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे