दिल्ली के मुंडका में तीन मंजिला एक बिल्डिंग में लगी भीषण आग, अब तक 27 लोगों की हुई मौत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 13, 2022 10:49 PM2022-05-13T22:49:17+5:302022-05-14T00:14:39+5:30

बिल्डिंग में 30 से 40 लोगों के फंसे होने की खबर है। जबकि 50 से 60 लोगों को बचाया जा चुका है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इस घटना पर दुख जताया है।

16 bodies were recovered from the 3-storey commercial building which had caught fire this evening near Delhi's Mundka metro station | दिल्ली के मुंडका में तीन मंजिला एक बिल्डिंग में लगी भीषण आग, अब तक 27 लोगों की हुई मौत

दिल्ली के मुंडका में तीन मंजिला एक बिल्डिंग में लगी भीषण आग, अब तक 27 लोगों की हुई मौत

Next
Highlightsपीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने घटना पर दुख जताया30 के करीब लोग घायल हो गए

नई दिल्ली: दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास एक व्यावसायिक इमारत में भीषण आग लगने से 27 लोगों की मौत हो गई। वहीं करीब 8 लोग घायल हो गए हैं। मौतों का आंकड़ा बढ़ सकता है। बाहरी जिले के डीसीपी समीर शर्मा के अनुसार, मौके पर करीब 15 दमकल गाड़ियों के साथ बचाव अभियान जारी है। ऐसा बताया जा रहा है कि अभी बिल्डिंग में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इस हादसे को लेकर दुख जताया है। राष्ट्रपति ने कहा है मेरी संवेदनाएं मृतक के परिजनों के साथ हैं। साथ ही उन्होंने घायलों के जल्दी ठीक होने की कामना की है।  

इसके अलावा पीएम मोदी ने भी इस घटना पर दुख जताया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, दिल्‍ली में भीषण आग के कारण लोगों की मौत से बेहद दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

इससे पहले दिल्ली अग्निशमन के अधिकारी सुनील चौधरी ने मौके पर यह बताया कि कुछ लोग इमारत से कूदे हैं उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास आज शाम आग लगने वाली तीन मंजिला व्यावसायिक इमारत से कुल 16 शव बरामद किए गए थे।

राष्ट्रीय राजधानी के फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास आज शाम आग लगने वाली तीन मंजिला व्यावसायिक इमारत से कुल 16 शव बरामद किए गए। तीसरी मंजिल की तलाशी अभी बाकी है।

Web Title: 16 bodies were recovered from the 3-storey commercial building which had caught fire this evening near Delhi's Mundka metro station

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे