'जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन' की शूटिंग शुरू, यूनिवर्सल पिक्चर्स ने देरी को लेकर आ रही खबरों का किया खंडन

By मनाली रस्तोगी | Published: July 11, 2020 04:30 PM2020-07-11T16:30:20+5:302020-07-11T16:30:20+5:30

हॉलीवुड फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन’ (Jurassic World: Dominion) की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है। ब्रिटेन में फिल्म के कलाकारों और इसके निर्माण से जुड़ी टीम ने एक बार काम करना शुरू कर दिया है।

'Jurassic World: Dominion' starts shooting, studio refuses to delay shooting due to COVID-19 | 'जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन' की शूटिंग शुरू, यूनिवर्सल पिक्चर्स ने देरी को लेकर आ रही खबरों का किया खंडन

शुरू हुई 'जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन' की शूटिंग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlights‘जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन’ फिल्म ‘जुरासिक पार्क’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म हैफिल्म का निर्माण कार्य मार्च महीने में कोविड-19 महामारी की वजह से ब्रिटेन के पाइनवुड स्टुडियो में रोक दिया गया था

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप की वजह से कई देशों ने लॉकडाउन लगा दिया। मगर अब कई जगहों पर कुछ रियायतों के साथ शूटिंग करने की इजाजत मिल गई है। इस बीच हॉलीवुड फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन’ (Jurassic World: Dominion) की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है। ब्रिटेन में फिल्म के कलाकारों और इसके निर्माण से जुड़ी टीम ने एक बार काम करना शुरू कर दिया है। 

कोरोना पॉजिटिव नहीं है कोई सदस्य

(फोटो सोर्स- ट्विटर)
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

वहीं, फिल्म निर्माता स्टूडियो यूनिवर्सल पिक्चर्स ने मीडिया में आई उन खबरों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि फिल्म की शूटिंग में देरी इसलिए हो रही है क्योंकि निर्माण टीम के सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में स्टूडियो ने एक बयान में इस बात का खुलासा किया कि इस सप्ताह की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और एक अखबार द्वारा फिल्म निर्माण में देरी की दी गई खबर का खंडन किया।

फिल्म की शूटिंग जारी

(फोटो सोर्स- ट्विटर)
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

फिल्म को लेकर यूनिवर्सल के प्रवक्ता ने कहा, 'कोई खबर जिसमें 'जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन' के निर्माण कार्य रुकने की बात कही गई है पूरी तरह से असत्य है। आज फिल्म की शूटिंग का 50वां दिन है और हम इस अतुलनीय परियोजना के कैमरे पर आने को लेकर उत्साहित हैं।' उल्लेखनीय है कि ‘जुरासिक वर्ल्ड : डोमिनियन’ फिल्म ‘जुरासिक पार्क’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म है, जिसका निर्माण कार्य मार्च महीने में कोविड-19 (COVID-19) महामारी की वजह से ब्रिटेन के पाइनवुड स्टुडियो में रोक दिया गया है।

बेहद गंभीर है स्थिति

बता दें, कोरोना वायरस के कारण पूरे विश्व की स्थिति बेहद खराब है। वर्ल्डओमीटर द्वारा जारी किए गए ताजा आंकड़ों के अनुसार, दुनिया में 12,653,203 लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। इसमें से जहां 563,490 लोगों की मौत हो चुकी है तो वहीं 7,386,535 लोग ठीक हो चुके हैं। हालांकि, अब भी दुनियाभर में 4,703,178 एक्टिव मामले मौजूद हैं। 

(भाषा इनपुट के साथ)

Web Title: 'Jurassic World: Dominion' starts shooting, studio refuses to delay shooting due to COVID-19

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे