जब हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज ने इंटरव्यू के दौरान बोली हिंदी तो दंग रह गए लोग, सोशल मीडिया पर इंडियन फैन्स लुटा रहे एक्टर पर प्यार

By अंजली चौहान | Published: July 8, 2023 11:06 AM2023-07-08T11:06:23+5:302023-07-08T11:08:53+5:30

मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन के प्रचार के लिए हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, साक्षात्कारकर्ता ने टॉम क्रूज को थोड़ी हिंदी बोलने के लिए कहा।

Hollywood star Tom Cruise spoke Hindi during the interview Indian fans are showering love on the actor on social media | जब हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज ने इंटरव्यू के दौरान बोली हिंदी तो दंग रह गए लोग, सोशल मीडिया पर इंडियन फैन्स लुटा रहे एक्टर पर प्यार

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Highlightsटॉम क्रूज ने हिंदी बोलकर किया सबको हैरान हॉलीवुड एक्टर का वीडियो हो रहा वायरल टॉम क्रूज की नई फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी

हॉलीवुड से सुपरस्टार स्टार और एक्शन किंग टॉम क्रूज को कौन नहीं जानता, विदेशी सिनेमा के साथ-साथ इंडिया में भी उनके तमाम फैन्स हैं।

टॉम क्रूज एक ऐसे एक्ट्रर हैं जो चाहे तो क्या नहीं कर सकते? फिल्मों में एक्शन से लेकर उनकी एक्टिंग के लाखों दीवाने हैं जो उनके पल-पल की अपडेट भी रखते हैं। हाल ही में टॉम क्रूज का एक इंटरव्यू वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इंटरव्यू का वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद हॉलीवुड हार्टथ्रोब और एक्शन सुपरस्टार को उनके इंडियन फैन्स से काफी प्यार मिल रहा है और फैन्स जमकर वीडियो पर कमेंट्स और लाइक कर रहे हैं। 

दरअसल, इस इंटरव्यू वीडियो में टॉम क्रूज परफेक्ट हिंदी बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। हॉलीवुड स्टार के मुंह से इतनी अच्छी हिंदी सुनकर फैन्स भी हैरान रह गए। साक्षात्कार के दौरान देखा जा सकता है कि एक्टर काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं और लाइट मूड में बात कर रहे हैं।

इस दौरान साक्षात्कारकर्ता ने उन्हें थोड़ी हिंदी बोलने के लिए कहा। जिसपर हामी भरते हुए टॉम क्रूज ने जवाब दिया। साक्षात्कारकर्ता ने उनसे पूछा, “क्या ऐसा कुछ है जो आप नहीं कर सकते? क्या वह मुझसे हिंदी में बात करेगा?” 

टॉम ने उत्सुकता से कहा, “यदि आप चाहते हैं कि मैं आपसे हिंदी में बात करूँ तो मैं करूँगा। चलिए इसे आजमाते हैं।"

इसके बाद महिला इंटरव्यूकर्ता ने उनसे सबसे पहले नमस्ते कहलवाया। तब टॉम ने जवाब दिया "नमस्ते आप कैसे हैं?" टॉम ने हिंदी का बहुत अच्छा उच्चारण किया जो उनके देसी फैन्स को काफी पसंद आया। 

फैन्स कर रहे रिएक्ट

अभिनेता के प्रशंसकों को ये वीडियो बहुत आकर्षक लगा और वह सोशल मीडिया पर कमेंट्स कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, वह 'नमस्ते आप कैसे हो' बोलते हुए बहुत प्यारे लगते हैं और क्या ऐसा कुछ है जो वह नहीं कर सकते।

एक ने लिखा नमस्ते टॉम क्रूज सर, दूसरे ने लिखा क्या ऐसा कुछ है जो #TomCruise नहीं कर सकता?

बता दें कि 12 जुलाई को रिलीज़ होने वाली मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन के लिए टॉम क्रूज इस समय कई इंटरव्यू दे रहे हैं। फिल्म उन्हें प्रतिष्ठित एथन हंट के रूप में वापस लाती है, जो दुनिया को बचाने के लिए कुछ और साहसी स्टंट करते हैं।

इम्पॉसिबल मिशन्स फोर्स या आईएमएफ के एक गुप्त एजेंट एथन हंट के विश्वव्यापी कारनामों का अनुसरण करती है, क्योंकि वह उच्च जोखिम वाले गुप्त ऑपरेशन करता है।

दिल दहला देने वाली कार्रवाई, परिष्कृत गैजेट और हर मोड़ पर मौत को मात देने वाले स्टंट को अंजाम देते हुए टॉम हंट की तस्वीर लें। फिल्म में हेले एटवेल, पोम क्लेमेंटिफ, साइमन पेग, वैनेसा किर्बी और अन्य भी हैं। यह 12 जुलाई को रिलीज होगी।

Web Title: Hollywood star Tom Cruise spoke Hindi during the interview Indian fans are showering love on the actor on social media

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे