हॉलीवुड एक्टर विन डीजल पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, पूर्व सहायिका ने दर्ज कराई शिकायत

By अंजली चौहान | Published: December 22, 2023 08:43 AM2023-12-22T08:43:59+5:302023-12-22T08:45:06+5:30

मुकदमे में, विन डीजल की पूर्व सहायक एस्टा जोनासन ने आरोप लगाया कि अभिनेता ने अटलांटा के एक होटल के कमरे में उस पर हमला किया, जब यह जोड़ी फिल्म "फास्ट फाइव" पर काम कर रही थी।

Hollywood actor Vin Diesel accused of sexual harassment former assistant files complaint | हॉलीवुड एक्टर विन डीजल पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, पूर्व सहायिका ने दर्ज कराई शिकायत

हॉलीवुड एक्टर विन डीजल पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, पूर्व सहायिका ने दर्ज कराई शिकायत

हॉलीवुड के जाने-माने एक्टर विन डीजल पर यौन उत्पीड़न जैसा गंभीर आरोप लगा है। उनके पूर्व सहायिका ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक्टर ने 2010 में उनके साथ यौन उत्पीड़न किया था और कुछ ही घंटों बाद उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया था।

पूर्व सहायक एस्टा जोनासन ने बीते गुरुवार को लॉस एंजिल्स की एक अदालत में मुकादमा दायर किया और कहा कि डीजल ने अटलांटा के एक होटल के कमरे में उस पर हमला किया, जब यह जोड़ी फिल्म "फास्ट फाइव" पर काम कर रही थी।

हालांकि, इन आरोपों पर अभी तक एक्टर की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। जोनासन के वकील क्लेयर-लिसे कुटले ने एक लिखित बयान में कहा, "अगर शक्तिशाली पुरुषों को जवाबदेही से बचाया जाए तो कार्यस्थल पर यौन उत्पीड़न कभी नहीं रुकेगा।" उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि आगे आने का उनका साहसी निर्णय स्थायी परिवर्तन लाने में मदद करेगा और अन्य बचे लोगों को सशक्त बनाएगा।

अपने मुकदमे में, जोनासन ने आरोप लगाया कि डीजल ने अपने होटल के सुइट में कई महिलाओं के मनोरंजन के लिए एक रात बिताने के बाद उसके स्तनों को जबरन छुआ और उसे चूमा।

शिकायत में लिखा है कि विन डीजल ने जोनासन के उनके यौन उत्पीड़न के प्रति सहमति न देने के स्पष्ट बयानों को नजरअंदाज कर दिया। शिकायत में कहा गया कि डीजल ने अपने कमरे में सहायिका को बुला कर उसके साथ अश्लीलता की। मुकदमे में आरोप लगाया गया कि कुछ घंटों बाद, जोनासन को डीजल के सहायक के रूप में नौकरी से निकाल दिया गया।

मुकदमे में कहा गया है कि जोनासन वर्षों तक चुप रहीं क्योंकि दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक के खिलाफ बोलने से डरती थीं। उन्हें डर था कि उन्हें फिल्म उद्योग से बाहर कर दिया जाएगा। जोनासन कई महिलाओं में से एक हैं जिन्होंने मनोरंजन उद्योग के प्रमुख हस्तियों पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। 

Web Title: Hollywood actor Vin Diesel accused of sexual harassment former assistant files complaint

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे